Sunday, June 16, 2024
Homeकोरबासर्वमंगला लायंस ने साइनी सुपरस्टार को हराया ....तो महालक्ष्मी टाईगर्स ने....

सर्वमंगला लायंस ने साइनी सुपरस्टार को हराया ….तो महालक्ष्मी टाईगर्स ने….

कोरबा।जिले में लगातार दो दिनों तक हुए भारी वर्षा के पश्चात कोरबा प्रीमियर लीग में शनिवार का पहला मुकाबला सर्वमंगला लायन्स व साईनी सुपर स्टार के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर साईनी सुपर स्टार की टीम ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया व सर्वमंगला लायन्स की टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। वे 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर सर्वमंगला लायंस की टीम 144 रन बना सकी। सर्वमंगला लायंस की ओर से सर्वाधिक 49 रन आयुष शर्मा ने बनाये।

 


145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी साईनी सुपरस्टार की टीम की शुरुआत ठीक नहीं रही ,उनके लगातार विकेट गिरते चले गए इस बीच सर्वमंगला के गेंदबाज सुशांत शुक्ला व सर्वमंगला के कप्तान सत्यनारायण ने बेहतरीन गेंदबाजी की, यही वजह रही कि साईनी सुपरस्टार की पूरी टीम 20 ओवर पर 9 विकेट के नुकसान पर 144 महज बना सकी।
इस तरह से 37 रनो के अंतर से सर्वमंगला लायंस की टीम ने मैच जीतने में सफलता हासिल की। जहाँ गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी सुशांत शुक्ला को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।
कोरबा प्रीमियर लीग में शनिवार को खेला गया दूसरा मुकाबला महालक्ष्मी टाइगर व रॉयल स्ट्राइकर्स के मध्य खेला गया।
जहां टॉस जीतकर पहले महालक्ष्मी टाईगर्स की टीम ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।
लेकिन परिस्थितियों के विपरीत महालक्ष्मी के खिलाड़ियों की पारी लडखडाती नज़र आईं।कुछ बल्लेबाजो को छोड़कर अधिकतम बल्लेबाज नाकामयाब ही रहे। महालक्ष्मी की ओर से सर्वाधिक 40 रन ज्योतिष ने बनाएं।
141 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही रॉयल स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज माधव अग्रवाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 50 रन बनाये व अपनी टीम को विजय दिलाने में अहम भूमिका निभाई।
और रॉयल स्ट्राइकर्स की टीम ने यह मुकाबला 19वे ओवर में जीतने में सफल रही।
वही आज के मैच में बतौर मुख्य अतिथि नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू व डॉ राजीव सिंह उपस्थित रहे। उन्होंने दोनों मैच के मैन ऑफ द मैच सर्वमंगला लायंस के सुशांत शुक्ला व साईनी सुपरस्टार के खिलाडी माधव अग्रवाल को नगद राशि व पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।
जिसके पश्चात आयोजन समिति की ओर से इमरान खान द्वारा मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया इस दौरान आयोजन समिति के सह संयोजक अनिल द्विवेदी मोहन सिंह संजू राठौर सुमित अग्रवाल मधुर अग्रवाल अजय राय उपस्थित ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments