Friday, May 24, 2024
Homeदेशसाली ने कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर घबरा गए जीजाजी; फिर बोलने...

साली ने कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर घबरा गए जीजाजी; फिर बोलने लगे उल्टी-सीधी बात

Jija Saali News: शादी में अगर जीजा और साली (Jija Saali) के बीच नोंक-झोंक देखने को ना मिले तो कुछ फीका-फीका सा लगता है. फीकेपन को दूर करने के लिए जीजा और साली के बीच चटपटी बातें जरूर करते हुए नजर आते हैं. साली भी अपने जीजू को ताना मारने से पीछे नहीं हटती. सबसे मजेदार पल तब देखने को मिलता है, जब साली और जीजू में जूता चुराई रस्म के दौरान शगुन के पैसों को लेकर बहस होने लगती है. पैसों के लिए कई बार तो साली को कई बातें सुननी पड़ती है. हालांकि, जूता चुराने के लिए साली को कई पापड़ बेलने पड़ जाते हैं.

जीजाजी के सामने सालियों ने रख दी अनोखी डिमांड
जूता जुराई रस्म के दौरान जब अपने जीजाजी के सामने साली आती है तो उसके ठाठ देखने ही लायक होते हैं. साली अपने स्वैग से न सिर्फ जीजाजी, बल्कि बारात में आए उनके रिश्तेदारों के भी होश उड़ा देती है. ऐसा इसलिए क्योंकि, जूता चुराई के लिए साली की डिमांड इतनी जबरदस्त होती है कि सुनकर होश उड़ना लाजमी है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला, जब साली ने अपने जीजू से एक लाख रुपए की डिमांड कर दी. यह सुनकर जीजाजी के होश उड़ गए और घबराते हुए 5000 रुपए देने की बात कहने लगे.
शगुन के पैसों को सुनकर घबरा गए जीजाजी
इतना ही नहीं, जब सालियों ने शगुन के एक लाख रुपए की डिमांड की तो दिमाग भटक गया. सालियों ने अपने जीजू से कहा ‘पैसे दो, पैसे दो’, फिर जीजाजी ‘जूते दो’ की जगह ‘जूते लो’ कहने लगे. इस पर सभी सालियां जोर से हंसने लगी और उनकी गलती तो सही करवाया. एक साली ने तो एक लाख रुपए की डिमांड करते हुए कहा कि एक लाख तो कुछ नहीं होते आपके लिए. फिर दूल्हा अड़ा रहा और फिर 21 हजार रुपए देने की बात आ गई. कुछ ही देर में सालियां अपने जीजू से पैसे लेने को तैयार हो गईं. फिर दूल्हे को सालियों द्वारा जूते पहनाया गया.

https://www.instagram.com/reel/CZl_9Nogh5E/?utm_source=ig_embed&ig_rid=91ebd85f-38bc-4d89-9271-f1df080a79d6&ig_mid=1B070470-6B2E-4BD0-A1A9-3CF3D18B2E50

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments