Tuesday, July 23, 2024
Homeदेशसाल का पहला चंद्र ग्रहण बदलेगा मेष-वृष समेत 4 राशियों का भाग्‍य,...

साल का पहला चंद्र ग्रहण बदलेगा मेष-वृष समेत 4 राशियों का भाग्‍य, घर चलकर पद-पैसा

वेब डेस्क। ज्योतिष शास्त्र में चंद्र ग्रहण और सूर्य ग्रहण का विशेष महत्व है. वैसे तो चंद्र ग्रहण एक खगोलीय घटना है लेकिन इसका लोगों के जीवन पर बड़ा असर पड़ता है. हिंदू धर्म में ग्रहण को अच्‍छा नहीं माना गया है क्‍योंकि इस दौरान वातावरण में नकारात्‍मकता बढ़ जाती है. इसके चलते ग्रहण काल के दौरान कोई भी शुभ कार्य नहीं किया जाता है. ज्‍योतिष की नजर से देखें तो 25 मार्च को लग रहा चंद्र ग्रहण बहुत खास है. यह चंद्र ग्रहण होली के दिन लग रहा है. इसका असर लोगों के करियर, आर्थिक स्थिति, सेहत, रिश्‍तों आदि पर पड़ सकता है. वहीं कुछ राशि वालों के लिए यह चंद्र ग्रहण बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है. इन जातकों को करियर में तरक्‍की मिलने, धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं यह चंद्र ग्रहण किन राशि वालों के लिए भाग्‍यशाली रहने वाला है.

चंद्र ग्रहण की लकी राशियां

 

मेष राशि: यह चंद्र ग्रहण मेष राशि के लोगों के लिए शुभ फल देने वाला है. आपके जीवन में सुख-सौभाग्य और समृद्धि बढ़ेगी. नौकरी करने वाले जातकों को लाभ हो सकता है. नौकरी में बदलाव हो सकता है. व्‍यापार करने वाले जातकों के लिए तो यह चंद्र ग्रहण बहुत शुभ रह सकता है. व्‍यापार का विस्‍तार हो सकता है. अचानक धन लाभ होने की भी संभावना है. काम पूरे होने की प्रसन्‍नता रहेगी.

वृषभ राशि: यह चंद्र ग्रहण वृषभ राशि के जातकों की किस्‍मत चमकाने वाला है. आपको हर कदम पर भाग्‍य का साथ मिलेगा और आसानी से सारे काम बनते जाएंगे. नौकरी करने वाले जातकों को कोई महत्‍वपूर्ण पद मिल सकता है. आपको अहम जिम्‍मेदारियां सौंपी जा सकती हैं और आप बखूबी इन्‍हें निभाएंगे. आपकी छवि बेहतर होगी. वेतनवृद्धि मिलेगी. व्यापारी वर्ग का मुनाफा बढ़ेगा. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. साथ ही मानसिक शांति महसूस करेंगे.

कन्या राशि: यह चंद्र ग्रहण कन्या राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रह सकता है. आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. ज्ञान से पहचान मिलेगी. आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. नौकरी करने वालों को प्रमोशन की खुशखबरी मिल सकती है. व्‍यापार में बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. परिवार में खुशहाली रहेगी.

धनु राशि: चंद्र ग्रहण का शुभ फल धनु राशि के जातकों को करियर में तरक्‍की के रूप में मिल सकता है. आपको नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. मौजूदा नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. यह समय आपकी इच्‍छापूर्ति करने वाला है. आपको सफलताएं मिलेंगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. परिवार में सभी सदस्‍यों के साथ रिश्‍ते मजबूत होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments