Wednesday, February 28, 2024
Homeक्राइमसास रील्स देखकर खत्म कर देती है फोन का डेटा, परेशान बहू...

सास रील्स देखकर खत्म कर देती है फोन का डेटा, परेशान बहू पहुंची थाने; जानें फिर पुलिस ने…

न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सास-बहू के झगड़े का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. 22 साल की एक बहू अपनी 55 साल की सास से परेशान होकर थाने पहुंची है. थाने पहुंचकर उसने पुलिस से कहा कि मेरी सास दिनभर रील और सास-बहू का सीरियल देखती है. मेरे फोन का डेटा खत्म कर देती हैं. जब मेरे फोन का डेटा खत्म हो जाता है, तब वह धीरे से जाकर सो जाती है. बहू ने थानेदार से कहा कि मैं सास की हरकतों से परेशान होकर थाने आई हूं. मुझे न्याय चाहिए.

बहाने बनाकर सास ले लेती हैं फोन

बहू ने पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद बताया कि सास हमेशा किसी ना किसी बहाने से फोन मांग लेती हैं. कभी वह कहती हैं कि बहन से बात करनी है तो कभी कहती हैं कि मायके में बात करनी है. यह कहकर वह फोन ले लेती हैं. फिर दिनभर रिल्स और सीरियल देखकर फोन का डेटा खत्म कर देती हैं. बहू ने बताया कि जब मैं अपना काम खत्म कर मोबाइल देखती हूं तो डेटा खत्म रहता है.

पूछने पर करती हैं झगड़ा

बहू ने थानेदार को बताया कि कुछ दिन ऐसा होता रहा, तब मैंने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन जब लगातार वह ऐसा करने लगीं तो मैंने जब उनसे पूछा तो वह झगड़ा करने लगीं. उन्होंने इसके लिए गाली-गलौज भी किया. इसको लेकर मैंने जब पति से बात की तो उन्होंने भी अपनी मां की साइड ली और मुझे ही समझाने लगे. इसके बाद मुझे मजबूरन थाने आना पड़ा.

फिर पुलिस ने क्या किया?

सहारनपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने ये शिकायत की थी. महिला की शिकायत के बाद सास को थाने बुलाया गया और पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवाया. थाना प्रभारी प्रवेश सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला सास द्वारा मोबाइल डेटा खत्म करने की शिकायत लेकर पहुंची थी और न्याय की मांग कर रही थी. वह अपनी सास से अलग रहने की जिद कर रही थी. इसके बाद महिला की सास और उसके पति को थाने बुलाया गया. सभी के बीच समझौता करवाकर घर भेजा गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments