Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़सीजी न्यूज: संगठन प्रभारी ओम माथुर का दो टूक केवल जिताऊ कैंडिडेट्स...

सीजी न्यूज: संगठन प्रभारी ओम माथुर का दो टूक केवल जिताऊ कैंडिडेट्स को ही टिकट, हारने को नहीं, सीएम चेहरे को लेकर कही ये बात

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा के मिशन 2023 को लेकर तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे बीजेपी के संगठन प्रभारी ओम माथुर साफ कर दिया ​कि अबकी बार केवल जिताऊ कैंडिडेट्स को ही टिकट मिलेगा, हारने वाले विधायकों की टिकट कट सकती है।

माथुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं और संगठन के आधार पर हम जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने दावा कि 2023 में प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनाएंगे।

0.केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा सीएम चेहरा

बिलासपुर में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ओम माथुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सीएम का चेहरा कौन होगा इसका निर्णय न मैं कर सकता हूं न यहां की टीम कर सकती है।

माथुर ने कहा, भारतीय जनता पार्टी अनुशासन के साथ काम करती है। यह किसी व्यक्ति परिवार या समाज की पार्टी नहीं है। पार्टी का सिस्टम बना हुआ है। यह सब सेंट्रल पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करता है। छत्तीसगढ़ में सीएम का चेहरा बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।

माथुर ने कहा कि, कई जगह चेहरा घोषित करके चुनाव लड़े हैं और कई जगह बिना सीएम के चेहरे पर चुनावी मैदान में उतरे हैं। सेंट्रल पार्लियामेंट्री बोर्ड जो भी निर्णय करेगा छत्तीसगढ़ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उसका पालन करेंगे। प्रेसवार्ता में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, भूपेेंद्र सवन्नी मौजूद थे।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के मिशन 2023 को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर तीन दिन के दौरे पर हैं। इस बीच अलग-अलग संभाग के दौर में जिला, मंडल अध्यक्ष मंडल, महामंत्री सहित भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की अलग-अलग बैठक लेकर चर्चा करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments