Thursday, June 13, 2024
Homeदेशस्कूल जा रही छात्रा का स्कूटी से पीछा करता दिखा पुलिस कांस्टेबल,...

स्कूल जा रही छात्रा का स्कूटी से पीछा करता दिखा पुलिस कांस्टेबल, VIDEO वायरल होते ही सस्पेंड

लखनऊ: यूपी पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को एक स्कूली छात्रा का पीछा करने और उसे परेशान करने का आरोप लगने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। लड़की का पीछा करते हुए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, इसके बाद यह कार्रवाई की गई है। इस वीडियो में तारीख नहीं है। इसमें दिख रहा है कि खाकी वर्दी पहने एक व्यक्ति को स्कूटी पर एक साइकिल सवार स्कूली छात्रा का पीछा कर रहा है और छात्रा से छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है। उस वक्त रास्ते में जा रही एक अन्य महिला ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर गुमराह करता था कांस्टेबल
महिला ने पुलिसकर्मी को रोककर उससे उसके वाहन का नंबर पूछा तो उसने जवाब दिया कि यह इलेक्ट्रिक वाहन है जिस पर नंबर नहीं होता है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि महिला ने उस पर आरोप लगाया कि वह इलाके में रोजाना लड़कियों का पीछा करता है। पुलिसकर्मी का नाम शहादत अली बताया जा रहा है और वह कैंट थाने में तैनात है। वह एक किराए के कमरे में रहता है। आरोप है कि कांस्टेबल कैंट से आशियाना जाते समय रोज 10वीं और 12वीं की छात्राओं का पीछा करता था। उन्हें ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर गुमराह करता था।

वीडियो बनाने वाली महिला ने दर्ज कराई FIR
कांस्टेबल का वीडियो बनाने वाली भी एक छात्रा की मां है। वीडियो बनाने वाली महिला ने ही कैंट पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल पर FIR दर्ज करवाई है। डीसीपी पूर्वी लखनऊ, हिरदेश कुमार ने कहा, एक सरकारी कर्मचारी द्वारा उत्पीड़न से निपटने के लिए आईपीसी की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी पर पोक्सो एक्ट के प्रावधान भी लगाए गए है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments