Monday, April 22, 2024
Homeदेश“हम आपके हैं कौन”, क्या है दोनों का नाता, क्‍या दोनों की...

“हम आपके हैं कौन”, क्या है दोनों का नाता, क्‍या दोनों की कभी हुई है मुलाकात? जानें…

नई दिल्ली। मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी और बागेश्‍वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के बीच संबंधों को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं। दोनों की शादी को लेकर भी सोशल मीडिया में अफवाह उड़ चुकी है। हालांकि, दोनों इस बात को खारिज कर चुके हैं।

धीरेंद्र शास्‍त्री इसको मिथ्‍या बताते हुए कड़े शब्‍दों में चेतावनी भी दी है। दूसरी तरफ, जया किशोरी ने भी स्‍पष्‍ट कर दिया है कि फिलहाल वह शादी नहीं करने जा रही हैं। इसके बावजूद कई सवाल अभी भी अनुत्‍तरित हैं।

 

सोशल मीडिया में जया किशोरी और धीरेंद्र शास्‍त्री की शादी की अफवाह उड़। थी. इस बाबत जब धीरेंद्र शास्‍त्री से सवाल किया गया तो उन्‍होंने इसे खारिज करते हुए मिथ्‍या बताया।

जया किशोरी ने भी स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि फिलहाल वह शादी नहीं करने जा रही हैं। जया किशोरी कई मौकों पर शादी-विवाह से जुड़े सवालों का जवाब दे चुकी हैं।

बागेश्‍वर धाम के धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री से जब जया किशोरी को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने मोटिवेशनल स्‍पीकर को बहन समान बताया। इसके साथ ही प्रेम, शादी जैसी अफवाओं की हवा निकल गई। इस तरह की अफवाह उड़ाने वालों को धीरेंद्र शास्‍त्री ने कठोर शब्‍दों में चेतावनी भी दे डाली है।

 

क्‍या जया किशोरी की बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री से कभी मुलाकात हुई है? इस सवाल पर युवा कथावाचिका ने बताया कि वह धीरेंद्र शास्‍त्री से न तो कभी मिली हैं और न ही उनकी कभी उनसे बात हुई है। जया किशोरी ने टीवी पर ही धीरेंद्र शास्‍त्री के बारे में जाना और सुना है।

शादी-विवाह के मसले पर जया किशोरी से कई बार सवाल पूछे जा चुके हैं। जया किशोरी का कहना है कि वह फिलहाल शादी नहीं करने वाली हैं। साथ ही वह यह भी बताती हैं कि ऐसा नहीं है कि वह शादी नहीं करेंगी, लेकिन उसमें अभी वक्‍त है।

जया किशोरी ने कथावाचिका और मोटिवेशनल स्‍पीकर के तौर पर अच्‍छी-खासी लोकप्रियता हासिल की है। उनके कार्यक्रम में हजारों-लाखों की तादाद में लोग शामिल होते हैं। इसके अलावा वह वर्चुअल तीरके से भी लोगों से मुखातिब होती रहती हैं। सोशली मीडिया साइट्स पर उनके फॉलोअर्स की तादाद लाखों में है। ऐसे में उनके प्रभाव और उनकी लोकप्रियता का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments