अनोखी शादी: वर्दी पहनकर दुल्हनिया संग रिसेप्शन में पहुंचा कैप्टन, DJ के बदले सेना की धुन में बजा बैंड

0
237

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में मंगलवार की रात हुई एक रिसेप्शन पार्टी की खूब चर्चा हो रही है. चर्चा इसलिए क्योंकि पार्टी में दूल्हा अपनी दुल्हनिया संग आर्मी की वर्दी में पहुंचा था. वहीं, शादी में डीजे की जगह सेना की धुन पर बैड बजाया जा रहा था. अब अनोखी रिसेप्शन पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसकी लोग खूब सराहना कर रहे हैं. बता दें कि शादी आरजेडी नेता और प्रवक्ता चित्तरंजन गगन के छोटे बेटे के थी, जो आर्मी में बतौर कैप्टन कार्यरत है. वहीं, उसकी पत्नी भी एयर इंडिया में अच्छे पद पर कार्य करती है.

बनारस में हुई थी शादी

 

मिली जानकारी अनुसार शादी की पूरी रस्म 19 फरवरी को बनारस में समपन्न हुई थी. लेकिन 22 फरवरी की रात आरजेडी नेता ने बिहार के हाजीपुर के भगवानपुर स्थित अपने गांव में वर-वधू आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया, जिसमें पार्टी के कई नेता और बड़े लोग शामिल हुए. सभी ने नव दंपति को आशीर्वाद दिया.
इधर, आशीर्वाद पाकर कर खुशी से गदगद हुए कैप्टन दूल्हा गगन ने कहा कि देश के प्रति जो उनकी जवाबदेही है, उसको पूरा करने में कहीं न कहीं समाज छूट जाता है. बावजूद इसके यहां के लोगों ने समय निकाल कर उन्हें आशीर्वाद और सहयोग दिया, जिसे देखकर बहुत अच्छा लगा. बता दें कि रिसेप्शन पार्टी में दूल्हा को वर्दी में देखकर सब लोग चकित नजर आए. हालांकि, सभी ने इस कार्य की सराहना की. इधर, सेना के जवान स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन की सुरक्षा में खड़े दिखे.