Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़केबिनेट का दर्जा प्राप्त कांग्रेसी नेता सहित चार के खिलाफ कराई एफआईआर..पढ़े...

केबिनेट का दर्जा प्राप्त कांग्रेसी नेता सहित चार के खिलाफ कराई एफआईआर..पढ़े क्या है पूरा विवाद

भिलाई।प्रशिक्षु आइएएस और कांग्रेस विधायक अरूण वोरा के बीच इस कदर विवाद हुआ है कि वह पुलिस थाना पहुंच गया और एफआईआर भी दर्ज हो गई. कहा जा सकता है कि कांग्रेस विधायक जोकि राज्यमंत्री केबिनेट का दर्जा प्राप्त हैं, पर एक आइएएस भारी पड़ गया.
खबर यूं है कि दुर्ग नगर निगम प्रशासन ने विधायक समर्थक सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इन लोगों ने निगम आयुक्त व प्रशिक्षु आईएएस लक्ष्मण तिवारी की अतिक्रमण के खिलाफ की जा रही कार्रवाई का विरोध किया था। इन लोगों ने निगम कमिश्नर सहित कर्मचारियों और अधिकारियों से काफी विवाद भी किया था।

जानते चलें कि अतिक्रमण पर कार्रवाई को रोकने को लेकर विधायक वोरा की भी कमिश्नर से बहस हुई थी, लेकिन उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी और कार्रवाई को जारी रखा था। सूत्रों के मुताबिक जानकारी के मुताबिक अतिक्रमण को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान शांति भांग करने वाले चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह कार्रवाई आयुक्त प्रशिक्षु आईएएस लक्ष्मण तिवारी निर्देश पर की गई है।

आयुक्त लक्ष्मण तिवारी ने बताया कि नगर निगम द्वारा पिछले कुछ दिनों अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है। कुछ दिन पहले निगम आयुक्त पूरी टीम के साथ गांधी चौक पहुंचे थे। उन्होंने वहां अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान दुर्ग विधायक वोरा के समर्थक और कांग्रेस नेता प्रमोद पांडेय आदर्श नगर, जैन बुटीक के संचालक पोटिया रोड निवासी सुनील गोधा, ज्ञानचंद गोधा और मारोटी बर्तन दुकान के संचालक मनीष मारोटी वहां पहुंच गए और हल्ला करने लगे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments