Friday, April 26, 2024
Homeकोरबाकोरबा ब्रेकिंग: न्यूज चैनल की एंकर के हत्या की आशंका.. IPS अफसर...

कोरबा ब्रेकिंग: न्यूज चैनल की एंकर के हत्या की आशंका.. IPS अफसर की टीम कर रही जांच, सड़क में कंकाल की खोज और संदेही की तलाश…

कोरबा। कोरबा जिले में 5 साल पहले लापता हुई स्थानीय न्यूज चैनल की एंकर को लेकर पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या हो गई है। पुलिस को खबर मिली है कि उसकी हत्या कर लाश दफन कर दी गई है, जिसके बाद से पुलिस उसके कंकाल की तलाश में पिछले एक सप्ताह से जगह-जगह खुदाई कर रही है।

 

शनिवार को भी पुलिस और रायपुर से आई टीम कोहड़िया रोड पहुंची और वहां खुदाई शुरू की। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, 5 साल पहले गायब हुई कुसमुंडा थाना क्षेत्र की युवती के बारे में हाल ही में पुलिस को सूचना मिली थी कि उसकी हत्या कर शव को दफना दिए जाने की आशंका है। 5 साल पहले जिस जगह पर शव को दफनाया गया, वहां अब फोरलेन सड़क बन गई है। पुलिस को शक है कि युवती का शव कोरबा-दर्री फोरलेन के नीचे दबा हो सकता है।

मंगलवार 30 मई को कंकाल की तलाश में फोरलेन के ठीक किनारे खुदाई की गई, लेकिन वहां से कुछ नहीं मिला। शनिवार 3 जून को एक बार फिर रायपुर से आई टीम स्क्रीनिंग मशीन के माध्यम से कोहड़िया में उस जगह पर खुदाई कर रही है, जहां युवती को दफनाए जाने का संदेह है।

जांच दल के साथ दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया, कुसमुंडा निरीक्षक केके वर्मा, निरीक्षक चमन सिन्हा, प्रशिक्षु आईपीएस के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद हैं। कुसमुंडा थाने में युवती की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज है। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की, लेकिन फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है। 25 वर्षीय युवती कुसमुंडा के एसईसीएल कॉलोनी में रहती थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments