Thursday, March 28, 2024
Homeकोरबाकोरबा: The duniyadari की खबर पर लगी मुहर..अब केंद्रीय गृह मंत्री का...

कोरबा: The duniyadari की खबर पर लगी मुहर..अब केंद्रीय गृह मंत्री का चॉपर स्टेडियम में होगा लैंड, जारी हुआ संशोधित प्रोटोकॉल…

कोरबा। कोरबा में 7 जनवरी को एक दिवसीय प्रवास पर आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का चॉपर अब सीएसईबी हेलीपैड के स्थान पर स्टेडियम में लैंड होगा। सुरक्षागत कारणों से स्थल परिवर्तन का हवाला देते हुए the duniyadari ने सबसे पहले ये खबर लगाई थी। खबर पर मुहर लगाते हुए स्टेडियम में चॉपर लैंड होने की संशोधित प्रोटोकॉल जारी देर रात जारी किया।

 

जारी कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल(7 जनवरी) दोपहर को इंदिरा स्टेडियम में सभा को संबोधन करेंगे। उनके आगमन को लेकर शहर के चप्पे चप्पे में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है। उनके चॉपर के उतरने का स्थान पहले एसईसीएल हेलीपेड रखा गया था फिर उसके बाद सीएसईबी के फुटबाल ग्राउण्ड में उतारने की तैयारी की जा रही थी।

लिहाजा आज गृह मंत्री के विमान की लैंडिंग के लिए 2 राउंड पायलेट ने शहर का चक्कर लगया। बताया जा रहा है कि पौधे की वजह से निर्धारित दोनों स्थान पर चॉपर की लैंडिंग नहीं हो सकती। इसे देखते हुए अब इंदिरा स्टेडियम में ही चॉपर को उतारने के लिए संशोधित प्रोटोकॉल जारी किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments