Friday, April 26, 2024
Homeदेशक्राइम ब्रेकिंगः पार्टी नेता निकला बीजेपी पार्षद की हत्या का मास्टरमाइंड, 4...

क्राइम ब्रेकिंगः पार्टी नेता निकला बीजेपी पार्षद की हत्या का मास्टरमाइंड, 4 आरोपी गिरफ्तार

सांगली। महाराष्ट्र के सांगली जिले में बीते दिन बीजेपी पार्षद विजय ताड की हत्या के मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का मास्टरमाइंड बीजेपी का पूर्व पार्षद उमेश सावंत फरार है। अभी तक ताड की हत्या की असल वजह का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस अधीक्षक बसवराज तेली ने बताया कि सांगली के जत से बीजेपी पार्षद विजय ताड की हत्या करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान बबलू उर्फ संदीप शंकर चव्हाण, निकेश उर्फ दादा मदने, आकाश व्हनखंडे और किरण विठ्ठल चव्हाण के तौर पर हुई है। जबकि मास्टरमाइंड पूर्व पार्षद उमेश सावंत फरार है।

बता दें कि विजय दोपहर के करीब अपने बच्चों को स्कूल से लाने जा रहे थे, तभी सांगोला रोड स्थित अल्फांसो स्कूल के पास हमलावरों ने बीजेपी नेता की कार को रोक लिया और उन पर हमला कर दिया। इस दौरान जान बचाने के लिए विजय जब भागने लगे तो हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी गई और फिर सिर पर पत्थर मारकर बेरहमी से हत्या कर दी।

इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फैल गई थी। वारदात के बाद सांगली के पुलिस अधीक्षक बसवराज तेली तुरंत मौके पर पहुंचे और तेजी से जांच शुरू करने का निर्देश दिया। इस मामले की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया गया। जांच के दौरान इस मामले में शामिल पांच आरोपियों के नाम सामने आए। पुलिस टीम ने छापेमारी कर कर्नाटक के गोकाक से चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments