“चांदनी रात चोरों को अच्छी लगती है” कहावत सुनाकर फ्री बिजली पर सीएम योगी ने कसा अखिलेश यादव पर तंज

0
155

उत्तर प्रदेश चुनाव में बिजली हमेशा से मुख्य मुद्दों में से एक रहा है। 2022 विधासनभा चुनाव में बीजेपी सभी जिलों में समान बिजली देने के दम पर वोट मांग रही है जबकि अखिलेश यादव इस वादे के साथ चुनावी मैदान में उतर रहे हैं कि अगर उनकी सरकार बनीं तो वे 300 यूनिट बिजली फ्री में देंगे। बिजली के मुद्दे को चुनावी जनसभाओं में जमकर भुनाया जा रहा है। अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है।

दरअसल योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पांच साल पहले बिजली मिलती थी क्या? आज तो बिजली मिल रही है ना? सपा-बसपा के लोग अंधेरे में रहने के आदी थे। एक कहावत है ना कि चांदनी रात चोरों को अच्छी लगती है। वे डकैती भी इसी अंधेरे में करवाते थे। डकैती हो, अराजकता हो, छिनैती हो… वो इसी अंधेरे में ये सब करवाते थे लेकिन आज बिजली की रौशनी से हर घर जगमगा रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब को घर दिया, हर घर तक बिजली पहुंचाई, हर घर गैस कनेक्शन भी पहुंचाया और पंद्रह करोड़ गरीबों को राशन की सुविधा भी दी। अगर ये सब किसी दिया है तो वो हैं हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार आपके लिए काम कर रही है। जो संकट में साथी नहीं वह अवसरवादी है। आप लोगों से ज्यादा कौन जानता है कि जब मुजफ्फरनगर में दंगे हो रहे थे तो ये 2 लड़कों की जोड़ी गायब थी।
बिजनौर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में दंगा, पलायन और कर्फ्यू यहां की नियति बन चुका था। आज गुंडे माफिया अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। अपराधी माफिया गली में तख्ती लटकाए कह रहे हैं कि जान बख्श दो, अपराध नहीं करेंगे।