डायल 112 की टीम ने युवक की बेरहमी से की पिटाई…

0
45

बिलासपुर– बिलासपुर में डायल 112 की टीम ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। डंडे और पट्टे से उसे इतना मारा कि उसके कमर के नीचे जख्म के गहरे निशान पड़ गए। घायल युवक पर आरोप है कि वह पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां से विवाद कर रहा। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है। वहीं, घायल युवक ने कहा कि मामूली घरेलू विवाद पर सिपाही ने उसके साथ दबंगई दिखाई।

उसने शिकायत SP रजनेश सिंह से की है। जानकारी के मुताबिक, परसदा निवासी सतीश सूर्या (40) अपनी पत्नी और मां के साथ रहता है। सतीश ने बताया कि वह 20 सितंबर को अपने दोस्त दीपक के साथ घर के पास बैठा था, तभी 112 की टीम के आरक्षक प्रहलाद वहां पहुंचा। इस दौरान पुलिस वाले ने पूछा कि सतीश कौन है, जिसके बाद उसने ताबड़तोड़ वार कर दिया।

सतीश का आरोप है कि बिना पूछे उसने पट्टा और डंडे से पिटाई शुरू कर दी, जिससे उसके कूल्हे पर निशान पड़ गए हैं। हाथ भी फ्रेक्चर हो गया है। सतीश ने यह भी बताया कि इस घटना के कुछ देर पहले उसका अपनी मां के साथ विवाद हुआ था।

घरेलू विवाद ऐसा कि मामूली गाली गलौज हुई। इसके बाद उसकी मां ने पुलिस बुला ली, लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तब आरक्षक ने बिना पूछे सीधे डंडे चलाना शुरू कर दिया। बेटा और बहू बुजुर्ग मां से कर रहे थे विवाद, इसके बाद पुलिस आई और युवक की जमकर पिटाई की।