पति का था अवैध संबंध, पत्नी ने पति को दूसरे महिला के साथ रंगें हाथो पकड़ा , दोनों में हुई जमकर मारपीट

0
86

The duniyadari:जशपुर। जशपुर जिले के घुघरी गांव से पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते दो महिलाओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई. वहीं दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की मामला थाना पहुंच गया है.

जानकारी के अनुसार बगीचा थाना क्षेत्र के घुघरी गांव कदमटोली में शनिवार की सुबह एक महिला ने अपने पति को  दूसरी महिला के साथ रंगे हाथो पकड़ लिया और दोनों महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि जुरूड़ांड निवासी केशव यादव लव मैरिज कर अपनी पत्नी के साथ जुरूड़ांड़ में रहता है. वहीं युवक केशव के पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला के साथ भी उसका अवैध संबंध था.

वह महिला को लेकर अपनी बहन के घर ग्राम घुघरी कदमटोली पहुंचा. जहां केशव और महिला रहने लगे. इस दौरान युवक की पत्नी को दोनों  के अवैध संबंध की जानकारी लगी तो वह सीधे पति की बहन के घर पहुंच गई और दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों  महिलाओं के बीच जमकर विवाद हुआ. युवक की पत्नी द्वारा की गई मारपीट से घायल महिला ने बगीचा थाना पहुंचकर लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है.