विधानसभा चुनाव : ये क्या कह गए अमित बाबू… ‘अगर वोटर्स को करोड़पति नहीं बना दूं तो फांसी पर लटका देना’

0
455

रायपुर: छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा के चुनाव होंगे। विधानसभा चुनाव को देखते हुए छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने बड़ी घोषणा की है। उनकी बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। अमित जोगी ने कहा कि मेरी जान चली जाएगी लेकिन जुबान नहीं जाएगी। मेरे अंदर अजीत जोगी दी का खून है। दरअसल, अमित जोगी एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए मस्तूरी पहुंचे थे। यहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैं हर मतदाता को लखपति और करोड़पति बना दूंगा।

अमित जोगी ने कहा घोषणा पत्र नहीं मुझसे शपथ पत्र ले लीजिए। अगर मैं अपना वादा पूरा नहीं करूं तो यहां कि जनता मुझे जेल भी भेज दे। मेरे खिलाफ कोर्ट में जा सकता है और दो साल की सजा भी दिलवा सकता है। बता दें कि अजीत जोगी छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री थे।
मुझे फांसी की सजा दे देना’

क्या कहा अमित जोगी ने
अमित जोगी ने कहा, ‘मैं लोगों से कहा रहा हूं आप लोगों ने 15 साल बीजेपी को दिया और 5 साल कांग्रेस को दिए, लेकिन कुछ नहीं हुआ आज भी गरीबी है। अमित जोगी ने कहा कि मेरी लड़ाई अमित जोगी से है। उन्होंने कहा कि गरीबी मैं खत्म करके रहूंगा। मैं एक शपथ पत्र भर कर देता हूं घोषणा पत्र नहीं। उन्होंने कहा कि मैं 10 कदम उठाऊंगा और गरीबी को खत्म कर दूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं अपना वादा पूरा नहीं करूंगा तो उस शपथ पत्र के आधार पर छत्तीसगढ़ का कोई भी मतदाता मुझे कोर्ट ले जा सकता है। मेरे ऊपर मुकदमा चला सकता है और 2 साल तक की सजा तक दिला सकता है।

फांसी पर लटका देना
अमित जोगी ने कहा कि मुझे आत्मविश्वास है की मैं अजीत जोगी का लड़का हूं। मेरे में उनका खून है। उन्होंने कहा कि मेरी जान चली जाएगी लेकिन जुबान नहीं जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर मैं यहां हर एक व्यक्ति को लखपति- करोड़पति नहीं बना पाऊं तो 5 साल में तो मुझे यहीं पर फांसी की सजा दे देना।