स्टंट करने के चक्कर में बीच सड़क पर गिरा धड़ाम, पीछे से आती गाड़ी तो चली जाती जान

0
197

Stunt Video: इंटरनेट पर आपने स्टंट के कई सारे वीडियो देखे होंगे. आजकल के युवाओं में स्टंट का क्रेज सवार होता है. आपने देखा होगा कि छोटे बच्चे भी साइकिल चलाते समय कभी-कभी हैंडल से हाथ छोड़ देते हैं. कुछ बच्चे साइकिल से खतरनाक स्‍टंट करते दिखाई देते हैं. हालांकि कई बार ये स्टंट गलत भी हो जाते हैं और नुकसान उठाना पड़ जाता है.

साइकिल से स्टंट मारता है युवक
ऐसा है एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक साइकिल के साथ बीच सड़क पर स्टंट दिखाने की कोशिश करता है. इस चक्कर में वह सड़क पर धड़ाम से गिरता है. अगर पीछे से कोई गाड़ी आ रही होती तो युवक की जान भी जा सकती थी. इसके अलावा युवक खुद की बेइज्जती भी करवा बैठता है. वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा सड़क पर टशन के साथ साइकिल चला रहा है. आप देख सकते हैं कि उसके आगे एक छोटा बच्चा साइकिल चला रहा है. इसके बाद स्टंट करने वाले युवक के दिमाग में खुराफात सूझती है और उसे डराने के लिए वह उसके पीछे से स्टंट करता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक आगे वाले बच्चे के बिल्कुल नजदीक साइकिल ले जाकर अचानक से मोड़ने की कोशिश करता है. देखें वीडियो-

स्टंट मारना पड़ा भारी
युवक अपनी साइकिल को स्पीड़ में ले जाता है और आगे वाले बच्चे की साइकिल के बगल से कट मारने की कोशिश करता है. तभी उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह बीच सड़क पर धड़ाम से गिर जाता है. वीडियो को यूट्यूब पर Creative Mind नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को 28 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है.