Monday, April 22, 2024
Homeदेशपूर्व विधायक ने तोड़ी सारी मर्यादा, बोले- दंगा-फसाद करो या लात-जूता चलाओ,...

पूर्व विधायक ने तोड़ी सारी मर्यादा, बोले- दंगा-फसाद करो या लात-जूता चलाओ, लेकिन हर हाल में अपने प्रत्याशी को जिताओ

प्रयागराज।उत्तर प्रदेश में चल रहे विधान सभा चुनाव (UP Assembly Electin) में दो चरणों की वोटिंग हो गई है और सभी राजनीतिक पार्टियां तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार में जुटी हुई हैं. इस बीच प्रचार के दौरान एक पूर्व विधायक ने विवादित बयान दिया है और समर्थकों से चुनाव जीतने के लिए दंगा-फसाद और हिंसा करने की बात की है. प्रयागराज में सपा (SP) से बगावत कर बीजेपी (BJP) में शामिल हुए रामसेवक पटेल (Ramsevak Patel) का विवादित वीडियो सामने आया है.

समर्थकों से किसी भी हद से गुजरने की सलाह
प्रयागराज से बीजेपी प्रत्याशी के लिए रैली करते हुए पूर्व विधायक रामसेवक पटेल (Ramsevak Patel) कह गए कि जिताने के लिए अगर दंगा भी हो जाए, तो कोई बात नहीं. प्रयागराज में 27 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले रामसेवक पटेल ने कार्यकर्ताओं को किसी भी हद से गुजरने की सलाह दे दी है
पूर्व विधायक ने क्या-क्या कहा?
मांडा इलाके में बीजेपी प्रत्याशी नीलम करवरिया के समर्थन में जनसभा के दौरान पूर्व विधायक रामसेवक पटेल के बिगड़े बोल ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया. रामसेवक पटेल ने मंच से कहा कि चाहे दंगा फसाद कराना पड़े, लेकिन प्रत्याशी को जिताओ. रामसेवक का ये वीडियो मेजा विधान सभा सीट का है. इस सभा में उन्होंने कहा कि ‘चुनाव हर हाल में जीतना है. एक-एक बूथ को जीतने के लिए जो भी करना पड़ेगा, वह आप सबको करना होगा. जीत हासिल करने के लिए चाहे दंगा-फसाद हो या लात जूता, पैसा-कौड़ी या शराब बांटना हो या फिर ताकत दिखाना होगा, सब कुछ करना पड़ेगा.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
राम सेवक का यह भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में उनके और उनके समर्थकों के खिलाफ मांडा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दरअसल, सपा छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधायक रामसेवक पटेल एक जनसभा के दौरान बीजेपी की प्रत्याशी नीलम करवरिया के जन समर्थन में एक सभा कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने मंच से तमाम लोगों को भड़काने का काम किया. उनकी तरफ से जाति विशेष पर भी अभद्र टिप्पणी की गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments