Thursday, May 2, 2024
HomeकोरबाIPL की तर्ज पर कोरबा प्रीमियर लीग में दम दिखाएंगे टी-20 क्रिकेट...

IPL की तर्ज पर कोरबा प्रीमियर लीग में दम दिखाएंगे टी-20 क्रिकेट के दीवाने, लाल मैदान में होगी चौके – छक्के की बरसात

[metaslider id="75783"]

कोरबा। आईपीएल की तर्ज पर कोरबा प्रीमियर लीग में टी 20 क्रिकेट मैच में खिलाड़ी दम दिखाएंगे। क्रिकेट प्रेमियों के लिए लाल मैदान एचटीपीपी पश्चिम में 10 नवंबर से कोरबा प्रीमियर लीग का आगाज होगा। आइपीएल की तर्ज पर आयोजित होने वाले टूर्नामेंट की श्रृंखला में छह टीम एक-दूसरे से भिडेंगी और टी-20 मैचों के इन मुकाबलों को देखने दर्शकों के लिए भी रोमांचक होगा।

हसदेव खेल परिसर समिति के महासचिव अजय राय ने बताया कि, आगामी माह में बायस इलेवन व हसदेव खेल परिसर की अगुवाई में ड्यूस बाल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। लाल मैदान में आयोजित होने जा रही इस प्रतियोगिता में आइपीएल की तर्ज पर जिले से कुल छह निजी टीमें हिस्सा लेंगी। इनमें कोरबा के सभी प्रतिभावान ख़िलाड़ियों को उनकी प्रतिभा के आधार पर चयनित किया जाएगा। जिले के लगभग 100 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनेंगे। जिले में तीसरी बार आइपीएल की तर्ज पर इस प्रतियोगिता के सभी मैच आयोजित होंगे। खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा और ट्रायल 10 से 12 नवम्बर को होगा। ट्रायल के दौरान प्रदर्शन के आधार पर चयनित किया जाएगा। जिले के वह सभी खिलाड़ी, जो इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहतें हैं, वे अजय राय से संपर्क कर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

विजेता टीम को एक लाख व केपीएल ट्राफी

इस प्रतियोगिता में प्रथम आने वाली टीम को एक लाख नगद, उपविजेता 50 हार, एवम अन्य इनामो के साथ शानदार केपीएल ट्राफी भी प्रदान की जाएगी। इनके अलावा प्रत्येक मैच में मेन आफ द मैच, मेन आफ द सीरीज, बेस्ट बालर, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट कीपर, बेस्ट आलराउंडर जैसे भी कई अन्य आकर्षक व नगद पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे। इस प्रतियोगिता के लिए ख़िलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन एवं चयन की प्रक्रिया 6 नवम्बर से आरंभ होगी।

[metaslider id="68094"]
[metaslider id="78928"] [metaslider id="78783"] [metaslider id="78786"]
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments