Fighting between Congress workers : एक-दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूंसे, विधायक, स्थानीय नेता और पदाधिकारी हुए थे शामिल

0
297

सूरजपुर, Fighting between Congress workers : सूरजपुर जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्यकर्ता सम्मेलन में हुई इस मारपीट के बाद हर जगह नेताओं की किरकिरी हो रही है। कांग्रेस के अंदर गुटबाजी और अंतर्कलह एक बार फिर उजागर हो गई है।

सूरजपुर जिले के भैयाथान विकासखंड अंतर्गत ग्राम सिरसी में 28 मई को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। बैठक में भटगांव से कांग्रेस विधायक पारसनाथ रजवाड़े सहित बड़ी संख्या में स्थानीय कांग्रेस नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे। बैठक खत्म होते ही किसी बात को लेकर सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट होने लगी। एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहे थे। इस दौरान कई दोपहिया वाहन भी गिरे।

नेताओं के समझाने के बावजूद कार्यकर्ता नहीं माने और एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाते रहे। करीब 10 मिनट तक यहां मारपीट चलती रही। इस दौरान युवा कार्यकर्ताओं को छुड़ाने की हिम्मत किसी में हो नहीं हो रही थी। मारपीट के दौरान कुछ कार्यकर्ता जब जमीन पर गिर गए, तो उन्हें लातों से भी मारा गया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई।

विधायक पारसनाथ राजवाड़े के कार्यक्रम से निकलने के बाद मारपीट हुई। कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में क्यों भिड़े, इस बात का पता नहीं चल सका है। इधर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट के दौरान वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल पर इसका वीडियो बना लिया। मारपीट के 3 दिन बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इन दिनों कांग्रेस जगह-जगह कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर रही है, लेकिन सम्मेलन में भी इनकी गुटबाजी और आपसी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। ग्राम सिरसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भिड़ने को लेकर पार्टी के नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

कार्यकर्ता सम्मेलन में आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, वजह का खुलासा नहीं।

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक टीचर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। जमीन विवाद में दो परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद एक पक्ष दूसरे पक्ष के घर में घुस गया। फिर घर के अंदर ही जमकर लात-घूंसे चले हैं। मारपीट में टीचर बुरी तरह घायल हुआ था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। मामला कोसीर थाना क्षेत्र का है।