Mission 2023: बीजेपी विधायकों की टिकट पर दिल्ली में अहम बैठक, प्रदेश के नेता दिल्ली में मौजूद, पीएम नरेंद्र मोदी की रायगढ़ आम सभा रद्द होने की यही वजह

0
279

नई दिल्ली/रायपुर। Mission 2023: छत्तीसगढ़ में नवंबर माह में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की मौजूदगी में बुधवार सुबह से उम्मीदवारों को लेकर अहम बैठक जारी है।

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में आज होने जा रही उच्च स्तरीय बैठक में कई नीतिगत फ़ैसले लिए जा सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा आलाकमान बड़े बदलाव करने के मूड में हैं। कई चेहरों को बदला जा सकता है।

छत्तीसगढ़ के सभी बड़े नेता दिल्ली में मौजूद

सूत्रों के अनुसार दिल्ली से आए एक फ़ोन कॉल के बाद भाजपा के अंदरखाने भारी हलचल मची हुई है। इसके चलते पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह 15 अगस्त की रात 9:00 बजे की फ्लाइट से नई दिल्ली रवाना हो चुके हैं।

वहीं प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव 16 अगस्त को सवेरे रवाना होकर नई दिल्ली पहुँच गए हैं। प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर और प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन पहले से नई दिल्ली में हैं।