Engineer Beaten : शिकायत पर बिजली कनेक्शन ठीक करने पहुंचे इंजीनियर पर जानलेवा हमला…जान बचाने क्लिनिक में छिपना पड़ा

0
237

कोरबा। Engineer Beaten : कोरबा में सीएसईबी के जूनियर इंजीनियर पर जानलेवा हमला हुआ है। उन्हें लात-घूंसों और बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया। दरअसल, कनिष्ठ अभियंता संदीप मानिकपुरी जो कोरबा सर्किल के बरपाली क्षेत्र में सेवारत हैं। उन्हें सोहागपुर के उमरेली क्षेत्र में बिजली गुल होने की शिकायत मिली थी।

पिछले कुछ दिनों से इलाके में बिजली नहीं थी। शिकायत मिलने पर क्षेत्र के कनिष्ठ अभियंता संदीप मानिकपुरी विद्युत अमले के साथ बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने उमरेली पहुंचे। जब वे अपना काम कर रहे थे तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्हें परेशान करने लगे।

विवाद बढ़ा और ग्रामीणों ने इंजीनियर संदीप मानिकपुर पर हमला कर दिया। संदीप ने कहा कि हम आपकी समस्या का समाधान करने आए हैं, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी।

संदीप का आरोप है कि वहां मौजूद ग्रामीणों ने न सिर्फ उन पर जानलेवा हमला किया, बल्कि गमछे से उनका गला घोटने की भी कोशिश की गई। संदीप ने बताया कि वह किसी तरह भाग कर पास में संचालित एक क्लीनिक में घुस गए तब जाकर उनकी जान बची। घटना की सूचना मिलने पर 112 की टीम भी मौके पर पहुंची मगर ग्रामीण इतने गुस्से में थे कि उन्होंने पुलिस की टीम से भी बदसलूकी कर दी। 112 की टीम ने किसी तरह घायल जूनियर इंजीनियर संदीप मानिकपुरी को गाड़ी में बिठाकर वहां से बाहर निकले। संदीप ने उरगा थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत की है अब देखना होगा कि सीएसईबी के जूनियर इंजीनियर पर जानलेवा हमला करने वालों पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है।