CONGRESS MLA VIDEO : कांग्रेस विधायक कैद हुए नोटों के बंडल के साथ…पूर्व मंत्री ने किया ट्वीट…देखें विस्तार पर ढेरों नगद

0
950

रायपुर। CONGRESS MLA VIDEO : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में अभी दो महीने शेष बचे हैं और वहीं विपक्ष को अब बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है। चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस विधायक का एक के बाद एक स्टिंग वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो हुआ, जिसे लेकर अब विपक्ष के नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का वीडियो वायरल होने पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर तंज कसा।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पार्टी से सवाल करते हुए तंज कसा कि मुख्यमंत्री से पूछा कि इस वीडियो की सच्चाई क्या है? आपको खुद सामने आकर बताना चाहिए। वहीं विधायक के इस वायरल वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने भी ट्वीट किया। कहा कांग्रेस विधायक जी के सामने रख नोटों की गाड़ी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जांच के लिए सीबीआई को सौंपने का साहस दिखाएगी? या फिर कोयले वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज कराएगी?

दरअसल, वायरल वीडियो में तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा से एक शख्स काम नहीं मिलने पर एडवांस में दिए पैसे वापस मांग रहा है। वायरल विडियो में विधायक जी दलील देते नजर आ रहे हैं कि डीएमएफ मद से 10-10 लाख रुपए के 10 बिल्डिंग की मांग की है, लेकिन कर ही नहीं रहा है, ज्यादा लड़ाई करेंगे तो मुख्यमंत्री (CONGRESS MLA VIDEO) के पास शिकायत करेगा।