BJP : BJP पदाधिकारियों ने अपनी ही पार्टी के इस नेत्री के खिलाफ खोला मोर्चा…परिवार पर गुंडागर्दी के आरोप

0
214

इंदौर। BJP : इंदौर विधानसभा क्षेत्र 4 से बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ और उनके परिवार के विरोध में उनकी ही पार्टी के लोग खड़े हो गए हैं। राज्यसभा के पूर्व सदस्य और वरिष्ठ भाजपा नेता मेघराज जैन भी गौड़ फैमिली पर गुंडागर्दी के आरोप लगा चुके हैं। बात यहां नहीं रुकी बल्कि मुख्यमंत्री के सामने भी एक खेमे ने प्रदर्शन किया गया है।

चौतरफा विरोध के बीच मालिनी की ओर से बेटे एकलव्य सिंह के संगठन हिंदरक्षक पर भी व्यापारियों से कथित गुंडागर्दी करने के आरोप हैं। इस मामले में जब गौड़ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि एक व्यापारी लाकर खड़ा करके दिखाएं, जिसे परेशान किया हो। ऐसे आरोप 30 साल से लगते रहे हैं। गौरतलब है कि विधानसभा क्षेत्र नंबर 4 ​​​​​​पूर्व मंत्री ​लक्ष्मणसिंह गौड़ के परिवार की परंपरागत सीट है। पहले लक्ष्मणसिंह तीन बार जीते, फिर तीन बार से पत्नी मालिनी विधायक हैं। अब उनके बेटे एकलव्य की दावेदारी भी है।

मेघराज जैन ने लिखी सोशल मीडिया पर पोस्ट

केन्द्रीय खनिज अन्वेषण निगम लिमिटेड बोर्ड की डायरेक्टर और पूर्व इंदौर महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष ज्योति तोमर ने बताया कि सीएम शिवराज सिंह चौहान से इंदौर एयरपोर्ट पर मिले और हमने उन्हें बताया कि 6 बार विधायक टिकट और 1 बार महापौर का टिकट गौड़ परिवार को मिल चुका है, तो अब अन्य बीजेपी कार्यकर्ता को मौका मिलना चाहिए।

इधर, मेघराज जैन ने सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट को लेकर कहा है कि मैंने पार्टी फोरम पर कोई बात नहीं रखी, जो कहना था, वह सोशल मीडिया पर लिख दिया है। वैसे भी मैं अब रिटायर हो चुका हूं। इतना ही कहूंगा कि हिंद रक्षक संगठन के कारण लोग परेशान हुए हैं। यदि फिर गौड़ परिवार को टिकट मिला तो चुनाव जीत जाएंगे लेकिन पार्टी हार जाएगी।

विरोध में कोई खुलकर तो कोई पर्दे के पीछे से शामिल

CM से इंदौर-4 से गौड़ परिवार के टिकट के विरोध में मिलने वालों में जो नाम सामने आ रहे है उसमें प्रमुख रूप से ज्योति तोमर, राजेश आजाद, जवाहर मंगवानी, राजेश शुक्ला, घनश्याम शेर, देवेंद्र सिंह रावत, वैभव शुक्ला, देवकी नंदन तिवारी, वीरेंद्र त्रिपाठी, प्रकाश पारवानी, राजेश जैन, सचिन जैसवानी, सन्नी टुटेजा, जगदीश सोलंकी, आदर्श सचान, निर्मला राजानी अन्य कार्यकर्ता पदाधिकारी शामिल है। इनमें से कुछ नेता गौड़ परिवार का खुलकर तो कोई नेता पर्दे के पीछे से विरोध कर रहा है। पूर्व राज्यसभा सदस्य मेघराज जैन खुलकर विरोध (BJP) करने वालों में शामिल हैं।