Pistol in MLA’s Hand : MLA जब हाथ में पिस्टल लिए पहुंचे अस्पताल…! बोले- हथियार है तो छिपाने का क्या मतलब…देखें VIDEO

0
322

भागलपुर। Pistol in MLA’s Hand : सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार तो विधायक गोपाल मंडल हाथ में पिस्टल लेकर अस्पताल पहुंच गए। घटना सोमवार की जब जब वो हाथ में लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर भागलपुर के मायागंज स्थित अस्पताल पहुंच गए। हाथ में रिवॉल्वर लिए उनका फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है।

विधायक गोपाल मंडल के हाथ में रिवॉल्वर देख अस्पताल परिसर में काफी संख्या में लोग जमा हो गए। बताया जा रहा है कि विधायक अपनी पोती का इलाज कराने के लिए वहां पहुंचे थे। पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हथियार है तो हाथ में ही लेकर चलेंगे न, छिपाकर रखने का क्या मतलब है। उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल में मरीज को देखने वाला कोई नहीं रहता। डाक्टर किसी का सुनता ही नहीं है। लोग उन्हें कॉल करते रहते हैं। जल्दबाजी में अकेले आए तो सुरक्षा के मद्देनजर पिस्टल रख लिए थे। क्योंकि उनकी राजनीतिक दुश्मनी है।

गोपाल मंडल कभी अपने बयानों तो कभी अपने कारनामों से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर विवादित बयान दिया था। और कहा था कि वो सठिया गए हैं। जमीन विवाद से जुड़े मामले पर बेतुका बयान देते हुए कहा था कि जो गोली चलाने से डरे वो विधायक कैसे। गोपाल मंडल का बनियान पहनकर ट्रेन में घूमने का वीडियो भी सामने आ चुका हैं। हाल ही में थानेदार और सीओ को धमकाने के मामले (Pistol in MLA’s Hand) ने भी तूल पकड़ा था।