नवंबर के पहले सप्ताह में छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, रायपुर में बीजेपी की नामांकन रैली में शामिल होंगी स्मृति ईरानी, योगी की मेगा डिमांड

0
67

रायपुर। Mission 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले दौर का नामांकर शुक्रवार तक खत्म हो जाएगा। इसके साथ भाजपा और कांग्रेस ने अपने-अपने प्रत्याशियों को चुनावी रण में उतार दिया है। दूसरे चरण के नामांकन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवंबर के पहले सप्ताह में छत्तीसगढ़ आएंगे। पीएम मोदी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने आएंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं गृहमंत्री अमित शाह 23 अक्टूबर को राजनांदगांव या दुर्ग संभाग का दौरा करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गयी हैं।

 

 

Mission 2023: रायपुर में बीजेपी की नामांकन रैली में शामिल होंगी स्मृति ईरानी

 

 

प्रत्याशियों के नामांकन पर भाजपा के कई केंद्रीय नेता उनके साथ होंगे जिनमें महिला बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी रायपुर के चारों विधानसभा के प्रत्याशियों के के नामांकन रैली में शामिल होंगी। असम के हिमंता बिस्वा शरमा बिलासपुर के प्रत्याशी नामांकन में मौजूद रहेंगे। इनके अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद रवि किशन और सांसद मनोज तिवारी समेत कई नेता चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।