सोसाइटी में सुरक्षा गार्डों और रेजिडेंट के बीच मारपीट, वीडियो Social Media पर तेजी से वायरल

0
12

उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 168 स्थित पारस सीजन सोसाइटी में सुरक्षा गार्डों और एक रेजिडेंट के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गार्डों ने मिलकर रेजिडेंट के साथ जमकर मारपीट की.

घटना तब शुरू हुई जब रेजिडेंट बिना सोसाइटी स्टीकर के अपनी गाड़ी अंदर ले जाने की कोशिश कर रहा था. इस बात पर गार्ड और रेजिडेंट के बीच कहासुनी हुई, जो जल्द ही हाथापाई में बदल गई. गार्डों ने रेजिडेंट को गिराकर डंडे और लात-घूंसे से हमला किया. वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि गार्ड्स उसे जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीट रहे है.

वीडियो वायरल होने के बाद थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है. हालांकि, इस विवाद के बावजूद अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. पुलिस का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही उचित कार्रवाई करेंगे.

यह पहली बार नहीं है जब सोसाइटी में एंट्री को लेकर सुरक्षा गार्ड और रेजिडेंट के बीच विवाद हुआ हो. इससे पहले भी नोएडा की कई सोसाइटी में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें पुलिस ने कार्रवाई की थी. एंट्री गेट पर नियमों को लेकर अकसर गार्ड और रेजिडेंट के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है, और कई बार ये झड़प हिंसक रूप ले लेती है.