Saturday, March 2, 2024
Homeक्राइमAnesthesia injection and murder : बेहोशी का इंजेक्शन और हत्या की खौफनाक...

Anesthesia injection and murder : बेहोशी का इंजेक्शन और हत्या की खौफनाक साजिश..पत्नी ने पति की कराई हत्या,कंपाउंडर सहित चार गिरफ्तार…

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बेहोशी के इंजेक्शन देकर पति की हत्या करा दी। साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने मरने वाले की पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला ने अपने कंपाउंडर दोस्त और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर वारदात की थी। पुलिस ने बताया कि धरमजयगढ़ कालोनी निवासी राजेश विश्वास (33) का शव घर से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था।

नहीं थे। प्रारंभिक पूछताछ में स्वजन ने हार्ट अटैक से मौत की जानकारी दी। पोस्टमार्टम हुआ तो राजेश के सीने में छह बारीक निशान पाए गए, जिससे इंजेक्शन लगाए जाने की आशंका हुई। जांच शुरू हुई तो राजेश की पत्नी प्रिया की भूमिका संदिग्ध लगी। उसके मोबाइल की जांच में भी डाटा डिलीट मिला। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।

हत्या के मामले में प्रिया विश्वास, फिरीज यादव शेख मुईन राजा, पायल उर्फ मोनी विश्वास को गिरफ्तार किया गया है।

अस्पताल ले गई थी, वहीं हुआ कंपाउंडर से परिचय

हत्या आरोपित प्रिया ने पूछताछ में बताया कि वह अपने पति राजेश को लीवर के उपचार के लिए मोवा रायपुर स्थित बालाजी अस्पताल ले गई थी। वहां राजेश लगभग एक माह भर्ती रहा। इसी अस्पताल में उसकी कपाउंडर फिरीज यादव उर्फ कृष से परिचय हुआ। शराबी पति से छुटकारा पाने के लिए उसने फिरीज व अन्य की मदद ली।

 

फिरीज ने धरमजयगढ़ निवासी अपने दोस्त शेख मुईन खान व प्रिया ने अपनी परिचित पायल विश्वास को वारदात में शामिल किया। शेख मुईन खान ने एनेस्थीसिया की ओवरडोज देकर राजेश की हत्या करने की योजना बनाई। 15 जनवरी की रात राजेश शराब पीकर सोया तो चारों ने वारदात को अंजाम दिया। एनेस्थीसिया के वाइल को राजेश के सीने में तीन जगहों पर इंजेक्ट किया। राजेश की मृत्यु सुनिश्चित करने पर तीन बार और इंजेक्ट किया। 15 मिनट इंतजार के बाद फिरीज ने राजेश की नब्ज जांच कर उसके मरने की पुष्टि की। इसके बाद सभी वापस चले गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments