Friday, February 23, 2024
Homeक्राइमAseem Rai murder case: भाजपा नेता असीम राय हत्याकांड के आरोपी बप्पा...

Aseem Rai murder case: भाजपा नेता असीम राय हत्याकांड के आरोपी बप्पा गांगुली पर एक और एफआईआर दर्ज, बप्पा ने दी थी असीम को मारने की सुपारी

Aseem Rai murder case: पखांजूर। भाजपा नेता असीम राय हत्याकांड में जेल में बंद बप्पा गांगुली के खिलाफ पंखाजूर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। पीवी-31 निवासी गोपाल विश्वास ने बप्पा गांगुली पर पैसे लेने के बाद भी जमीन का पट्टा नहीं देने का आरोप लगाते हुए यह मामला दर्ज कराया है।

Aseem Rai murder case: पखांजूर के एडिशनल एसपी प्रशांत शुक्ला ने बताया कि नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष बप्पा गांगुली ने पीवी-31 निवासी गोपाल विश्वास से जमीन का पट्टा दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये की मांग की थी।

Aseem Rai murder case: गोपाल ने अपने काम के एवज में एक लाख रुपए दिया था। पैसे लेने के बाद भी बप्पा ने जमीन का पट्टा नहीं दिया और ना ही पैसों को वापस किया। बप्पा गांगुली के खिलाफ पंखाजूर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया।

Aseem Rai murder case: बता दें कि पखांजूर में सात जनवरी को भाजपा नेता असीम राय की हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस नेता बप्पा गांगुली और विकास पाल ने नगर पंचायत में कुर्सी जाने की डर से हत्या की सुपारी दी थी। असीम को मारने के लिए सात लाख रुपए में डील हुई थी। इस केस में 12 लोग शामिल थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments