Monday, April 22, 2024
HomeकोरबाBreaking: TI का ट्रांसफर और पुलिस का मलाईदार बनाम नल्ला डल्ला की...

Breaking: TI का ट्रांसफर और पुलिस का मलाईदार बनाम नल्ला डल्ला की क्रोनोलॉजी समझिए…

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरबा। शहर के एक टी.आई. का ट्रांसफर जिले के बाहर होने के बाद ट्रांसफरी टी.आई. को अपना प्रतिद्वंदी मानने वाले जिले 4 टी.आई. उनके ट्रांसफर को सेलिब्रेट करने में कोई कमी नही कर रहे हैं। कोयलांचल क्षेत्र में नल्ला डल्ला की पार्टी कर जश्न मना रहे थानेदारो की चर्चा जिलेभर में खूब हो रही है।

वैसे तो कैप्टन कूल के पदस्थ होने के साथ ही जिले में सब ठीक ठाक चल रहा है। हां ये बात अलग है कि कुछ थानेदारो की मनमानी और अवैध कारोबारियों से वसूली ने पुलिस विभाग पर दाग जरूर लगाया है, पर चांद के दाग की तरह थोड़ा तो चलता है।

अब ताजा मामला कोयलांचल के थाना क्षेत्र का ही ले लीजिए । यंहा बैगपाइपर के एडवरटाइजिंग की तरह जब मिल बैठे तीन यार तो पार्टी शुरू… लेकिन ये पार्टी उसके लिए नहीं बल्कि एक टी.आई. जो ए ग्रेड थाने के हकदार थे, उन्हें बाहर भेजने की खुशी में किया गया था।

दरअसल शहर के एक टी.आई. का ट्रांसफर राजनांदगांव हो गया तो मलाईदार थाने में पदस्थ थानेदार ने उनके ट्रांसफर की खुशी में बकरा भात की पार्टी रखकर, उनके ट्रांसफर को खुलेदिल से सेलीब्रेट किया। खबरीलाल के मुताबिक थानेदार पार्टी करें भी क्यो न क्योंकि  अब मलाईदार थाने से कुर्सी जाने का खतरा जो टल गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments