Tuesday, February 27, 2024
HomeकोरबाBreaking: धनगांव से अवैध रेत परिवहन करते 2 हाइवा और एक टिपर...

Breaking: धनगांव से अवैध रेत परिवहन करते 2 हाइवा और एक टिपर जब्त.. माइनिंग की चौकस फील्डिंग से रेत तस्करों में हड़कंप, VIDEO…

कोरबा। कोरबा जिला के अजगरबहार क्षेत्र धनगांव से अवैध रेत उत्खनन कर परिवहन करते दो हाइवा और एक टिपर को खनिज विभाग के टीम ने जब्त की है। अवैध रेत लोड वाहनो की जब्ती के बाद रेत तस्करों में हड़कंप मच गया है।

 

बता दें कि भाजपा नेता की शह पर चल रहे अवैध रेत उत्खनन और परिवहन पर माइनिंग डिपार्टमेंट में शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सूत्र बताते है कि अजगरबहार क्षेत्र के धनगांव से अवैध रूप से रेत निकालकर बालको के L&T कंपनी में रेत खपाने की सूचना पर खनिज विभाग टीम ने कार्रवाई करते हुए रेत लोड 2 हाइवा और एक टिपर को जब्त किया है।

बताते चले ये रेत तस्कर चुइया में खुलने वाले रेत घाट का विरोध कराने के लिए ग्रामीणों को अपना मोहरा बना रहे है क्योंकि वैध रेत घाट खुलने अवैध तस्करी की काली कमाई की दुकानदारी पर संकट गहराता दिख रहा है। माइनिंग की कार्रवाई के बाद अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।

 

टिपर एक कांग्रेसी पार्षद का

अवैध रेत परिवहन करते पकड़े गए एक टिपर बांकी मोगरा के एक पार्षद का बताया जा रहा है। बालको में रेत सप्लाई के लिए एक सिंडीकेट बनाकर काम किया जा रहा है। जिसमें भाजपा और कांग्रेस नेता हम साथ साथ है कि भूमिका में है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments