Friday, June 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG BREAKING : PHQ में फूटा कोरोना बम, आईजी, डीआईजी सहित 4...

CG BREAKING : PHQ में फूटा कोरोना बम, आईजी, डीआईजी सहित 4 सीनियर आईपीएस अधिकारी कोरोना संक्रमित

रायपुर। छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस मुख्यालय में पोस्टेड चार आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें आईजी संजीव शुक्ला, डीआईजी विनीत खन्ना और एआईजी राजेश अग्रवाल शामिल हैं।

इन अफसरों के पॉजिटिव आने से विभाग में हड़कंप मच गया है। इन चार अधिकारियों को कोरोना की पुष्टि होने के बाद एक जनवरी के कार्यक्रम में शामिल कई और अधिकारी, कर्मचारी अपना टेस्ट करवा रहे हैं।

उधर, मुख्यालय के कुछ और आईपीएस बीमार होने के कारण ऑफिस नहीं आ रहे। मगर उनका कन्फर्म नहीं हो पा रहा कि किन वजहों से वे लिव पर हैं।

 

बता दें कि पुलिस मुख्यालय में एक जनवरी को डीजीपी अशोक जुनेजा ने मुख्यालय के आईपीएस समेत अधिकारियों, कर्मचारियों को एड्रेस किया था। पीएचक्यू में हर साल की ये परंपरा है कि नए साल पर डीजीपी मुख्यालय के स्टाफ को संबोधित करते हैं। इसके बाद 2 जनवरी को संजीव शुक्ला की तबीयत खराब लगी। उन्होंने अपना टेस्ट कराया तो पॉजिटिव आया। इसके बाद विनीत खन्ना, राजेश अग्रवाल और एक महिला आईपीएस ने जांच कराया तो कोरोना की पुष्टि हुई। कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद सभी आईपीएस क्वारंटाईन हो गए हैं।

 

बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 698 मामले सामने आए है। जबकि अकेले राजधानी रायपुर में 222 मरीजों की पुष्टि हुई है। इतनी बड़ी तादात में मरीजों के मिलने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित हो गए है। वहीं अब तेजी से बढ़ते मामलों ने तीसरी लहर की आहट जरूर दे दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments