Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG coal transportation scam: जेल में बंद आईएएस रानू साहू और सौम्या...

CG coal transportation scam: जेल में बंद आईएएस रानू साहू और सौम्या चौरसिया से होगी पूछताछ, EOW – ACB को मिली 3 दिन की मंजूरी

रायपुर। CG coal transportation scam: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित कोयला परिवहन घोटाला में जेल में बंद आईएएस रानू साहू और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया से पूछताछ के लिए EOW और ACB मंगलवार को विशेष कोर्ट अनुमति मांगी।

 

CG coal transportation scam: जांच एजेंसी की मांग पर कोर्ट ने दोनों आरोपियों से दो दिनों के पूछताछ की अनुमति मांगी। कोर्ट में आरोपियों के अधिवक्ता ने आवेदन का विरोध तक नहीं किया है। जिसके बाद कोर्ट से 3 दिन की अनुमति मिली है। आरोपियों से 4, 5 और 7 अप्रैल पूछताछ की जाएगी।

 

CG coal transportation scam: तीन आवेदन पेश किए गए थे स्पेशल कोर्ट में

 

CG coal transportation scam: आरोपियों से पूछताछ के लिए ACB की ओर से ED की स्पेशल कोर्ट में तीन आवेदन पेश किए गए थे। आवेदन में कहा गया था कि, इन मामलों में आगे की जांच के लिए जेल में बंद आरोपियों से पूछताछ करना जरूरी है। कोर्ट ने आवेदन को स्वीकार करते हुए जेल में ही पूछताछ की अनुमति दी है।

 

 

CG coal transportation scam: इन आरोपियों से हो रही पूछताछ

 

 

CG coal transportation scam: शराब घोटाले मामले में रायपुर सेंट्रल जेल में बंद अरविंद सिंह, महादेव सट्टेबाजी में असीम दास, भीम यादव व सतीश चंद्राकर, कोयला घोटाले में समीर बिश्नोई, सूर्यकांत तिवारी, शिवशंकर नाग और नायर से पूछताछ होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments