Thursday, May 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Crime: इंटरनेट पर लड़की बनकर दोस्त से ऐंठता था पैसा, पोल...

CG Crime: इंटरनेट पर लड़की बनकर दोस्त से ऐंठता था पैसा, पोल खुली तो कर दी हत्या

राजनांदगांव। CG Crime: छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक शख्‍स अपने ही दोस्‍त से इंटरनेट मीडिया में लड़की बनकर बात करता था और उससे पैसों की मांग करता था। जब पोल खुली तो शख्‍स ने उसकी हत्‍या कर दी।

मामले में पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की सच्चाई सामने आई। दरअसल, डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के मेढ़ा में दो दिन पहले एलबी नगर निवासी 26 वर्षीय कोमेश कुमार साहू की लाश मिली थी। काेमेश की धारदार हथियार से हत्या की गई थी।

लड़की बनकर करता था बातचीत

जांच में ये बात सामने आई कि ग्राम मेढ़ा निवासी 23 साल का देवेंद्र कुमार सिन्हा उर्फ सोनू की पहचान काेमेश साहू से थी। आरोपी देवेंद्र, कोमेश के साथ इंटरनेट मीडिया में मानसी नाम की लड़की बनकर बातचीत करता था। आरोपी ने मृतक को पैसे को लेकर मेढ़ा बुलाया। फिर दोनों एक साथ बैठकर मानसी लड़की का इंतजार करने लगे।

इसी बीच काेमेश ने अपने साथ आरोपी देवेंद्र के मोबाइल में हुए चैट को देख लिया। चैट को देखते ही मृतक जान गया कि देवेंद्र ही मानसी नाम की लड़की बनकर उससे बात करता है और पैसों की मांग करता है। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ।

 बैग को खेत में जलाया, चाकू को झाड़ियों में फेंका

विवाद के बाद मृतक ने आरोपी देवेंद्र के खिलाफ थाने में शिकायत करने की बात कही। जिसके बाद आरोपी पहले लिए गए पैसों को लौटाने की बात कहते हुए घर चला गया। घर से आरोपी चाकू लेकर आया और मृतक कोमेश पर हमला कर दिया।

हमले के बाद भी कोमेश जान बचाकर भागने लगा। तब आरोपी ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पेट और गले में तोबतोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मृतक की गाड़ी में रखे नकद एक लाख रुपए को निकालकर बैग को टोलागांव के खेत में जला दिया। वहीं चाकू को खेत के झाड़ियों में फेंक दिया।

 

डीजे वे ट्रेडर्स वाले को लौटाया उधारी रकम

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। इसी बीच आरोपी ने मृतक कोमेश के एक लाख में से 10 हजार रुपए गांव के डीजे वाले भूपेंद्र सिन्हा और 15 हजार रुपये कुसुम ट्रेडर्स वाले के उधारी रकम को चुकाया।

आरोपी ने बची रकम 75 हजार रुपए को अपने घर में प्लास्टिक के डिब्बे में छुपाकर रख दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments