Friday, February 23, 2024
HomeBreakingCG Crime: शुभम राजपूत हत्याकांड में गैंगस्टर तपन सरकार समेत 6 गिरफ्तार,...

CG Crime: शुभम राजपूत हत्याकांड में गैंगस्टर तपन सरकार समेत 6 गिरफ्तार, होली खुर्सीपार में हुई थी हत्या

भिलाई। CG Crime: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के बहुचर्चित शुभम राजपूत हत्याकांड के मामले में दुर्ग पुलिस ने गैंगस्टर तपन सरकार समेत 6 आरोपियों को गोबरा नवापारा के चंपारण चौकी क्षेत्र के एक फार्म हाउस से गिरफ्तार किया है।

 

 

गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों को दुर्ग पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दिया है। बता दें कि बीते आठ मार्च को खुर्सीपार में शुभम राजपूत नाम के युवक की हत्या हुई थी। उक्त हत्याकांड में पुलिस ने सेवकराम नाम को गिरफ्तार किया था।

 

पुलिस की चालानशीट में कहा गया है कि तपन सरकार के कहने पर ही सेवकराम ने शुभम राजपूत की हत्या की थी। इस हत्याकांड में तपन सरकार का नाम आने के बाद से वो फरार था।

 

दो दिन पहले ही वो चंपारण के एक फार्म हाउस में आया था और वहां पर छिपा हुआ था। जिसकी जानकारी लगने के बाद पुलिस ने वहां पर छापामार कार्रवाई की।

 

तपन सरकार के साथ ही पुलिस ने उसके गैंग के पुराने साथी रहे विद्युत चौधरी, प्रभाष सिंह, सतीश चंद्राकर, अन्नु दुबे व एक अन्य को भी फार्म हाउस से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इनमें से तपन सरकार को न्यायालय में पेश किया गया है। अन्य आरोपियों को अलग अलग थानों में रखा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments