Friday, March 1, 2024
Homeक्राइमCG Crime: विधायक जीत का जश्न मनाने को लेकर विवाद, कांग्रेसी नेता...

CG Crime: विधायक जीत का जश्न मनाने को लेकर विवाद, कांग्रेसी नेता पर चाकू से हमला, हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती

दुर्ग। CG Crime: छत्तीसगढ़ के भिलाई में विधायक देवेंद्र यादव की जीत का जश्न मनाने पर एक युवक ने कांग्रेसी नेता पर चाकू से हमला कर दिया। युवक को गंभीर हालत में श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सिरसा चौकी पुलिस ने आरोपी विक्की सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

CG Crime: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 दिसंबर को रिजल्ट आने के बाद वैशाली नगर युवा कांग्रेस का अध्यक्ष पलाश लिमेश जेवरा सिरसा क्षेत्र स्थित एक ढाबे में खाना खाने गया था। उसके साथ उसके दोस्त भी मौजूद थे। खाना खाने के दौरान पलाश अपने साथियों के साथ देवेंद्र यादव के विधानसभा चुनाव जीतने की खुशी मना रहा था। इस दौरान वो भाजपा नेताओं पर कमेंट कर हंस रहा था। उसकी हंसी और बार बार चुनाव की घटनाओं को लेकर चर्चा करना वहां पर बैठे विक्की सिंह को काफी बुरा लगा।

 

 

 

CG Crime: उसने पलाश और उसके दोस्तों को शांत रहने के लिए कहा। जब पलाश और उसके दोस्त नहीं माने तो वो उनसे झगड़ा करने लगा। यह देख पलाश उससे उलझ गया। इसी दौरान विक्की सिंह ने अपने पास रखे चाकू से पलाश के पेट में कई वार कर दिए। इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। पलाश की हालत बिगड़ते देख विक्की सिंह वहां से भाग निकला।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments