Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाCG Liquor Scam: रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा के बाद छत्तीसगढ़ के 2...

CG Liquor Scam: रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा के बाद छत्तीसगढ़ के 2 बड़े शराब कारोबारी ED हिरासत में, कोरबा में पदस्थ कई अफसर भी निशाने पर

रायपुर। CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाला केस में नई ECIR दर्ज होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा को गिरफ्तार किया है। साथ ही 2 बड़े शराब कारोबारियों और डिस्टलर्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है।

 

CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला केस में 8 अप्रैल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की ECIR को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया था। इसके साथ ही अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश समेत 6 आरोपियों को राहत मिली थी। लेकिन, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के 2 दिन बाद ही इस केस में EOW की FIR को अधार बनाते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने नई ECIR दर्ज की थी।

 

CG Liquor Scam: नई ECIR दर्ज होने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय अगले एक सप्ताह में शराब घोटाला केस से जुड़े लोगों पर एक्शन ले सकता है। जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी केस में नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। इस दौरान शराब कारोबारियों और अधिकारियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments