Monday, July 15, 2024
HomeBreakingCG NEWS : नेशनल हाइवे पर दिखी मछलियां.. लूटने के लिए...

CG NEWS : नेशनल हाइवे पर दिखी मछलियां.. लूटने के लिए लोगों में मची होड़…

गरियाबंद। Fish Loot in Gariaband: छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में नेशनल हाइवे 130 पर मछली से भरे एक पिकउप वाहन का दरवाजा खुलने से मछलियां सड़क पर बिखर गई। सड़क पर चारों ओर मछलियों के बिखरने से वहां लूट मच गई। आम आदमी सड़क से मछली उठाकर वहां से चलते बने।

दरअसल, गरियाबंद के नेशनल हाइवे 130 पर उस वक्‍त हड़कंप मचा गया जब मछली से लदा एक पिकअप का दरवाजा खुल गया। पिकअप का दरवाजा खुलने के बाद उसमें लदी मछलियां सड़क पर बिखरकर छटपटाने लगी। सड़क पर चारों ओर मछलियां देख वहां पहुंचे लोगों में मछली लूटने की होड़ मच गई।

इस दौरान जिसे जितनी मछली मिली उन्होंने झोली में भर ली। देखते ही देखते सड़क से सारी मछलियां गायब हो गई। इधर, मछलियों को लूटने की वजह से सड़क पर जाम लग गया। दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।

राहगीरों के अनुसार पिकअप में मछली लेकर रायपुर से छुरा की ओर जा रहा था। इसी दौरान वाहन का दरवाजा खुलने से मछलियां हाइवे पर बिखर गई। हाइवे पर मछली गिरने की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में पहुंचे और देखते ही देखते सारी मछलियां लूट ले गए। चालक के अनुसार कुछ ही मिनटों में 2 क्विंटल मछली हो गायब गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments