Friday, May 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG News: भिलाई में कबाड़ चोरी करने वाले दो गुटों में गैंगवार,...

CG News: भिलाई में कबाड़ चोरी करने वाले दो गुटों में गैंगवार, दो की मौत, कई घायल

दुर्ग/भिलाई। CG News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग के भिलाई थाना इलाके के हथखोज इंडस्ट्रियल इलाके में अवैध कबाड़ चोरी करने वाले दो गुटों में आपस में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान चाकूबाजी में दो लोगों की मौत हो गई। घटना आधी रविवार आधी रात के आसपास की बताई जा रही है।

15 आरोपी गिरफ्तार

CG News: मृतकों में सूरज चौधरी और मनोज चौधरी शामिल हैं। घटना में शामिल 15 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की वजह का अभी खुलासा नहीं हो सका है। सीसीटीवी फुटेज में घटना में शामिल लोगों की शिनाख्त की जा रही है। घटना पुरानी भिलाई थाना इलाके के हथखोज की है।

CG News: जानकारी के अनुसार, भिलाई थाना इलाके के हथखोज इंडस्ट्रियल इलाके में अवैध कबाड़ चोरी करने वाले दो गुटों में आपस में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान चाकूबाजी में दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

CG News:पुरानी भिलाई थाने की पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में 15 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। वहीं दो फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। पकड़े गए आरोपियों में हथखोज, खुर्सीपार और दो आरोपी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले हैं।

चोरी की जानकारी पुलिस को देने पर हुआ विवाद

CG News: बताया जा रहा है कि, दोनों गुटों में चोरी की जानकारी पुलिस को देने की बात को लेकर विवाद हुआ था। एक गुट सूरज और मनोज चौधरी तो दूसरा गुर राहुल और संतोष यादव का बताया जा रहा है। पिछले 2-3 दिनों से दोनों गुटों में विवाद हो रहा था।

CG News: देर रात हथखोज एचटीसी कंपनी के सामने मैदान में राहुल और संतोष गुट ने खुर्सीपार से 20 लड़कों को बुलाकर सूरज और मनोज पर हमला बोल दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments