Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमCG News: मोदी-शाह की आपत्तिजनक एडिट फोटो डालने पर एफआईआर,बिलासपुर के सिविल...

CG News: मोदी-शाह की आपत्तिजनक एडिट फोटो डालने पर एफआईआर,बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत

CG News, Objectionable photo of Modi-Shah, FIR, Bilaspur, Civil Line police station, Facebook post, Lok Sabha elections 2024

 

 

बिलासपुर। CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह की फोटो को एडिट कर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर आरोपी युवक के सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। जानकरी के अनुसार सिविल लाइन पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है।

 

 

CG News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भाजयुमो कार्यकर्ता तालापारा के धनंजय गिरी गोस्वामी ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई कि सूर्या कश्यप नाम के युवक ने अपने फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह की फोटो को एडिट कर उनको भगवान के रूप में दिखाया है तथा उनके बीच एक महिला को बैठी हुई दिखाया गया है।

 

CG News: शिकायत में कहा गया है कि इससे युवक का भगवान के प्रति द्वेष दिखाई देता है तथा दोनों नेताओं को अपमानित करने का उद्देश्य प्रतीत होता है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि उक्त फेसबुक पेज पर युवक की कई कांग्रेस नेताओं के साथ दिखाई दे रहा है। आरोपी को कांग्रेस नेताओं का करीबी बताया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments