Friday, June 21, 2024
Homeराज्यCG News : एक युवा डाॅक्टर की चलती ट्रेन में हो गई...

CG News : एक युवा डाॅक्टर की चलती ट्रेन में हो गई मौत, पत्नी से कुछ बेचैनी होने की कही थी बात

बिलासपुर। CG News : गोंदिया से दरभंगा जा रहे एक युवा डाॅक्टर की शुक्रवार को ट्रेन में मौत हो गई। उसका शव बिलासपुर में उतारकर मरच्यूरी में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम के पश्चात उसे शनिवार को परिजनों को सौंपा जाएगा। हैदराबाद- रक्सौल साप्ताहिक एक्सप्रेस में गोंदिया से दांत के डाॅक्टर राेहित साहू 30 वर्ष अपनी पत्नी रेणू व डेढ़ वर्ष के बच्चे के साथ दरभंगा जाने के लिए सवार हुए।

ट्रेन के एस 6 कोच के 65 व 71 नंबर बर्थ पर सवार राेहित ने रायपुर पहुंचने पर उन्होंने पत्नी से कुछ बेचैनी होने की बात कही। उन्होंने तत्काल टीटीई के जरिए बिलासपुर में मेडिकल की सुविधा मांगी। सूचना पर डाक्टर को बुला लिया गया था। ट्रेन 4.35 बजे के लगभग बिलासपुर रेलवे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर पहुंची। कोच नागपुर एंड के एफओबी के पास था।

पीड़ित को नीचे उतारा गया तो वह बेहोश था। प्लेटफार्म पर लिटाकर डाॅक्टर ने उसकी जांच की तो उसकी मौत हो चुकी थी। डाॅक्टर ने बताया पांच मिनट पहले ही मौत हुई है। डाॅक्टर ने तत्काल सीने को दबाया लेकिन कोई असर नहीं हुआ। मृतक के मौसा विनोद साहू भी उसी ट्रेन के एस 4 कोच में थे उन्हें तत्काल खबर देकर नीचे उतारा गया। जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया। रोहित साहू मूल रूप से ग्राम परसा थाना झंझारपुर जिला मधुबनी बिहार के रहने वाले थे और गोंदिया में रहकर अपना क्लीनिक चला रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments