Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Politics: 29 अप्रैल को छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल गांधी, बिलासपुर में सभा...

CG Politics: 29 अप्रैल को छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल गांधी, बिलासपुर में सभा की तैयारी में जुटी कांग्रेस

बिलासपुर। CG Politics: छत्तीसगढ़ की तीसरे चरण की सात सीटों के लिए 7 मई को मतदान होगा। तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में आमसभा करने के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी 29 अप्रैल को बिलासपुर पहुंचेंगे। तीसरे चरण की जिन सात सीटों पर चुनाव होना है उनमें बिलासपुर, सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर चांपा, कोरबा, रायपुर और दुर्ग सीट शामिल हैं।

 

 

 

CG Politics: इस दौरान राहुल गांधी सकरी में आमसभा को संबोधित करेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी इसकी तैयारी में जोरशोर से जुटी हुई है। इसी क्रम में कांग्रेस भवन में छत्तीसगढ़ के सप्रभारी विजय जांगिड़ ने बैठक लेकर पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए उन्हें व्यवस्था संबंधी जिमेदारी सौंपी।

 

 

CG Politics: बैठक की जानकारी देते हुए जांगिड़ ने बताया कि 29 अप्रैल को बिलासपुर में होने वाली राहुल की आमसभा बिलसपुर लोकसभा क्षेत्र के लोरमी, मुंगेली, तखतपुर, बिल्हा, बिलासपुर, बेलतरा ,मस्तूरी और कोटा से बड़ी संख्या में लोगों के शाामिल होने की उम्मीद है।

 

 

CG Politics: बैठक में सप्रभारी ने विधानसभावार लोगों को लाने की जिमेदारी वहां के विधायक समेत अन्य पदाधिकारियों को दी गई। वहीं महिला कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लाबा व प्रदेश अध्यक्ष फूलों देवी नेताम का शनिवार को दोपहर स्थानीय कांग्रेस भवन में कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक में आमसभा की तैयारियों का जायजा लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments