Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Weather Updates: रायपुर समेत कई स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा,...

CG Weather Updates: रायपुर समेत कई स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा, ओले गिरने की संभावना

रायपुर। (CG Weather Updates) छत्तीसगढ़ में आगामी अगले 24 घंटे में ओलावृष्टि होने की संभावना है। मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के सरगुजा, जशपुर, सूरजपुर, बलरामपुर, कोरिया, पेण्ड्रा, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, कबीरधाम, बेमेतरा, बलौदाबाजार, राजनांदगांव, दुर्ग, रायपुर तथा महासमुंद और उससे लगे जिलों में एक दो स्थानों पर गरज के साथ बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना है। इसके लिए आवश्यक सतर्कता बरतने की सलाह दी गई है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार उत्तर पूर्व राजस्थान के ऊपर एक ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती घेरा स्थित है। यहीं से एक द्रोणीका पूर्वी राजस्थान, पश्चिमी मध्य प्रदेश, होते हुए मराठवाड़ा तक 0.9 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है।

सोमवार 10 जनवरी को प्रदेश के अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। प्रदेश के सरगुजा संभाग बिलासपुर संभाग, दुर्ग संभाग के उत्तरी भाग और रायपुर संभाग के उत्तरी भाग में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ ओलावृष्टि भी संभावित है। अधिकतम तापमान में सार्थक गिरावट होने की भी संभावना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments