Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़Chief Minister Vishnudev Sai: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर उत्तर प्रदेश...

Chief Minister Vishnudev Sai: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर उत्तर प्रदेश से सकुशल लौटे पहाड़ी कोरवा युवा, बागपत में बना लिया था बंधक

रायपुर। Chief Minister Vishnudev Sai: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आएं हैं। इन्होंने वीडियो बनाकर सहायता की अपील छत्तीसगढ़ सरकार से की थी। वीडियो पर त्वरित संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इन युवकों की सुरक्षित वापसी के लिए निर्देश जिला प्रशासन को दिए थे। मुख्यमंत्री के निर्देश पर सरगुजा जिला प्रशासन ने त्वरित कार्यवाही करते हुए पहाड़ी कोरवा युवाओं को सकुशल छत्तीसगढ़ लाने की कार्यवाही की।

 

 

Chief Minister Vishnudev Sai: सीएम के निर्देश के बाद सरगुजा कलेक्टर कुंदन कुमार ने युवकों की सुरक्षित वापसी के लिए तत्काल एसडीएम रवि राही को उत्तर प्रदेश के बागपत भेजा।एसडीएम ने बागपत जिला प्रशासन से सम्पर्क कर इन युवाओं को लेकर सरगुजा लौट आएं हैं। पांचों युवा संरक्षित जनजाति समूह पहाड़ी कोरवा से हैं। पहाड़ी कोरवा राष्ट्रपति द्वारा संरक्षित जनजाति समूह हैं।

 

 

Chief Minister Vishnudev Sai: ये युवा सरगुजा के मैनपाट क्षेत्र के गांव सुपलगा, परपटिया, चिरगा के निवासी हैं। इन युवाओं ने बागपत से लौटते वक्त एक वीडियो भी जारी किया। इसमें उन्होंने बताया कि सभी कुशलता से हैं और सरगुजा की प्रशासनिक टीम के साथ लौट रहे हैं। उन्होंने वीडियो पर स्वतः संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई कर उन्हें छत्तीसगढ़ लाने के निर्देश देने और अविलंब सहायता पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के प्रति आभार व्यक्त किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments