Friday, March 1, 2024
Homeकोरबाकलेक्टर की प्रथम जन चौपाल.. समस्याओं के निराकरण के निर्देश के साथ...

कलेक्टर की प्रथम जन चौपाल.. समस्याओं के निराकरण के निर्देश के साथ शासकीय भूमि पर अतिक्रमण हटाने नियम विपरीत राखड़ परिवहन पर कार्यवाही के निर्देश

कोरबा। जिले के नव पदस्थ कलेक्टर ने आज जन चौपाल लगाकर आम लोगो की समस्याओं को सुना और उनके त्वरित निराकरण के लिए आदेश जारी किया।

जनचौपाल में अतिक्रमण सम्बंधित मिल रही शिकायतों को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर अजीत वसंत ने सभी एसडीएम और निगमायुक्त को निर्देशित किया कि ग्रामीण शहरी इलाकों में शासकीय भूमि पर की जा रही अतिक्रमण को शीघ्र हटाए। खेल मैदानों, स्कूलों के आसपास सहित महत्वपूर्ण स्थानों से अतिक्रमण हटाया जाए। उन्होंने हाल ही में हुए अतिक्रमण पर विशेष नजर रखते हुए कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

नियमों से परे राखड़ डम्प और परिवहन पर करें कार्यवाही

कलेक्टर ने समय सीमा की बैठक में एसडीएम और जिला परिवहन अधिकारी को निर्देशित किया है कि राखड़ को डम्प और परिवहन करने लिखित में जो एग्रीमेंट है, उसकी अवहेलना किए जाने अथवा नियमों के विपरीत कही भी किए जा रहे राखड़ो के डंपिंग और परिवहन पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। उन्होंने बिना ढके राखड़ परिवहन किए जाने पर भी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने एसडीएम, आरटीओ, पुलिस को संयुक्त टीम बनाकर रात्रि में गश्त कर अवैध रूप से राखड़ो को डम्प करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments