Friday, March 1, 2024
HomeकोरबाCommunity policing में निरीक्षक विजय को IG ने किया पुरस्कृत, मिली शाबाशी-...

Community policing में निरीक्षक विजय को IG ने किया पुरस्कृत, मिली शाबाशी- संगी संगिनी के संग खाकी के रंग कार्यक्रम में रहा उत्कृष्ट प्रदर्शन

कोरबा। जिले की पुलिस ने Community policing ने फिर नया ​कीर्तिमान बनाया है। कैप्टन कूल भोज राम पटेल के मार्गदर्शन पर चल रहे इस नवाचार कार्यक्रम संगी संगिनी के संग कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए निरीक्षक विजय चेलक को आईजी ने सम्मानित किया हैं। उन्हें 25 सौ की नकद रकम देकर सम्मानित किया है।

बता दें कि 17 दिसम्बर को कथरीमाल स्कूल में सामुदायिक पुलिस के तहत खाकी के रंग संगी संगिनी के संग कार्यक्रम आयोजित किया था। जिसमें ग्रामीण अंचल के बुजुर्गों का मान बढ़ाकर कंबल देकर सम्मान किया गया था।

कार्यक्रम में महिलाओं को हाईटेक ठगी से बचने और छात्रों को ट्रैफिक रूल से रूबरू कराया गया था। इस कार्यक्रम से पब्लिक का पुलिस पर विश्वास बढ़ा। तब कार्यक्रम में पधारे बिलासपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक रतन लाल डांंगी ने कोरबा पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा था कि इस तरह के आयोजनों से पुलिस और पब्लिक के बीच की दूरी कम हो रही है।

1000 वृद्धजनों का कंबल और श्रीफल भेंटकर किया गया सम्मान

कार्यक्रम में 1000 वृद्धजनों को कंबल श्रीफल से सम्मान किया गया था। थाना उरगा के विभिन्न ग्रामों से आए युवाओं को 500 नग हेलमेट वितरण किया गया साथ ही स्कूल के र के खिलाड़ियों का सम्मान करते हुए 400 छात्रों को टिफिन बॉक्स और पानी बॉटल देकर सम्मान किया था।

.नशा ला छोड़व जी… का दिया था संदेश

कार्यक्रम ग्रामीण को सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से ‘…पुलिस के बात ला मानो जी नशा ला छोड़व जी… हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाओ जी’ छत्तीसगढ़ी गाना के साथ कार्यक्रम कर लोगों को जागरुक किया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments