कोरबा। रामपुर चौकी प्रभारी और अजाक थाना प्रभारी डीएसपी सहित मारपीट करने वाले आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही करने डीजीपी से शिकायत की गई है। शिकायत पत्र में  रामपुर चौकी प्रभारी औऱ डीएसपी पर पक्षपात करने का आरोप लगाया हैं।

 

बता दें कि छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के प्रदेश महामंत्री दिलीप मिरी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल और पुलिस महानिदेशक को चिट्ठी लिखकर उक्ताशय की शिकायत करते हुए न्याय की मांग की हैं।

शिकायत पत्र में 4 अक्टूबर सोमवार को हुए मारपीट की घटना का जिक्र किया गया है। दिलीप मिरी ने शिकायत पत्र में मारपीट की घटना में डॉक्टरी जांच के बाद भी अपराध पंजीबद्ध करने गुमराह किया गया है और जांच की बात करते रहे । जब उन्हे सुप्रीम कोर्ट के आ आदेश का हवाला दिया गया, तब कही जाकर एफआईआर दर्ज करने तैयार हुए लेकिन शिकायत को बदलने का दबाव बनाया गया।

श्री मिरी ने पुलिस के इस प्रकार के पक्षपाती रूप पर आक्रोश जताते हुए आगे लिखा है कि मतलब साफ है देश का कानून जो आम लोगो की रक्षा के लिए बनाया गया है,।उसकी उपेक्षा  कर खाकी का रौब  दिखाकर अपराधियों को बचाने का काम किया जा रहा हैं। चौकी प्रभारी और डीएसपी के रवैये से क्षुब्ध होकर डीजीपी को शिकायत कर कार्यवाही की मांग की गई हैं।

देखें शिकायत पत्र की कॉपी

 

CamScanner 10-06-2022 14.59.01

 

RO - 12460/ 2 RO - 12460/ 2