Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़CSEB के इस डिपार्टमेंट में थोक में ट्रांसफर..बैक डेट पर आर्डर ,...

CSEB के इस डिपार्टमेंट में थोक में ट्रांसफर..बैक डेट पर आर्डर , लगे लेन देन का आरोप..

रायपुर: छत्तीसगढ़ में CSEB की वितरण कंपनी CSPDCL में इंजीनियरों के बड़े पैमाने पर ट्रांसफर हुए हैं।कंपनी प्रबंधन की तरफ से यह आर्डर 11, 12, 13 और 15 मार्च की तारीखों पर जारी किए गए हैं।

उधर इन ट्रांसफर आर्डर्स को लेकर कंपनी के कर्मचारी नाराज बताए जा रहे हैं। इसे लेकर कर्मचारी संगठनों में राजनीति गरमाने लगी है। बताया जा रहा है कि, अगल-अलग तारीखों में जारी ये आदेश शनिवार की शाम के बाद सार्वजनिक हुए हैं। कुछ आदेश रविवार को कंपनी के साफ्टवेयर पर लोड किए गए हैं और संबंधितों को सोमवार को ज्‍वाइनिंग देने का निर्देश दिया गया है।

ट्रांसफर लोकसभा चुनाव के बाद होना तय हुआ था

वहीं, नाराज कर्मचारी नेता ट्रांसफर-पोस्टिंग में सौदेबाजी का आरोप लगा रहे हैं। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि, पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में मलाईदार पदों पर रहे लोगों को हटाने का फैसला हुअ था। उनमें से कुछ को छोड़कर बाकी सभी अपने स्‍थान पर जमे हुए हैं। कर्मचारी नेताओं ने बताया कि पहले यह तय हुआ था कि लोकसभा की आचार संहित खत्‍म होने के बाद ट्रांसफर-पोस्टिंग किए जाएंगे, लेकिन जैसे ही शनिवार को आचार संहिता लागू होने के संकेत मिले, एक के बाद एक ट्रांसफर आर्डर जारी कर दिए गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments