Thursday, July 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कुएं में मिली बच्ची की लाश:2 दिन पहले गायब हुई थी 24...

कुएं में मिली बच्ची की लाश:2 दिन पहले गायब हुई थी 24 दिन की नवजात

बिलासपुर में 24 दिन की दुधमुंही बच्ची की घर के पास बने कुएं में लाश मिली है। बताया जा रहा है कि बच्ची घर में मां के साथ सो रही थी, लेकिन दो दिन पहले आधी रात को रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। इस पर परिजन हैरानी भरी बातें कहते रहे। वे भूप-प्रेत पर बच्ची को उठा ले जाने की आशंका जता रहे थे। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां देर रात करीब 2 बजे उसे दूध पिलाने के लिए उठी, तो बच्ची को बिस्तर पर न पाकर घबरा गई। इसके बाद उसने अपने पति और परिवार के दूसरे सदस्यों को इसकी जानकारी दी। बच्ची के बारे में पूछताछ करने लगी, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया।

घटना की सूचना पाकर जांच करने पहुंची पुलिस ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ की।

कमरे में ही बाकी सदस्य भी सो रहे थे

DSP हेडक्वॉर्टर उड्‌डयन बेहार ने बताया कि किरारी गांव में करण गोयल और हसीन गोयल के घर बच्ची का जन्म हुआ था। वह करीब 24 दिन की थी। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि वह रविवार रात नवजात बच्ची को लेकर कमरे में सो रही थी। उसकी दो बच्चियां, पति और परिवार के दूसरे सदस्य भी उसी कमरे में सो रहे थे।

मोहल्ले में होती रही बच्ची की तलाश

रात को वह दूध पिलाने उठी तो बच्ची गायब मिली। इसके बाद उसने परिवार को जानकारी दी। घबराए परिजनों ने घटना की जानकारी मोहल्ले के लोगों के साथ ही पुलिस को भी दी। बच्ची के गायब होने की खबर मिलते ही मोहल्ले के लोग भी सकते में आ गए।

कमरे से नवजात बच्ची के गायब होने के बाद गांव में मचा हड़कंप।

अंदर से दरवाजा बंद था, तो बच्ची गायब कैसे हुई

पुलिस ने बताया कि घर का एक ही दरवाजा है और छत का रास्ता है, जिस कमरे में महिला और बच्ची सो रही थी, उसका दरवाजा महिला ने ही खुद बंद किया था। उसकी नींद खुली, तब बच्ची गायब मिली। लेकिन, कमरे का दरवाजा बंद मिला। ऐसे में बिना दरवाजा खोले बच्ची आखिर कैसे गायब हुई, यह बड़ा सवाल है।

दुधमुंही बच्ची की घर के पास ही कुएं में लाश मिली है।

दो दिन बाद कुएं में मिला बच्ची का शव

मस्तूरी पुलिस की टीम के साथ ही FSL, डॉग स्क्वॉड और ACCU की टीम जांच कर रही थी, इसी दौरान बच्ची की लाश पास के ही कुएं में पाई गई। डेडबॉडी को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

महिला की पहले से दो बेटियां हैं

करण गोयल के भाइयों का मकान भी आसपास ही है। वे दोनों कमाने बाहर गए हैं। बच्ची के लापता होने पर परिजनों ने भूत-प्रेत की आशंका जताई थी। वहीं, पुलिस को परिवार के लोगों पर ही हत्या करने का शक है। जांच के बाद ही तस्वीर साफ होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments