Thursday, July 18, 2024
HomeUncategorizedडॉली चायवाला को मिला दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड, बोले- यकीन नहीं...

डॉली चायवाला को मिला दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड, बोले- यकीन नहीं हो रहा, फैंस दे रहे बधाई

मुंबई : नागपुर के डॉली चायवाला इस वक्त पूरी दुनिया में मशहूर हैं. डॉली चायवाला नागपुर में अपनी चाय की टपरी लगाते हैं. जब से दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स ने डॉली चायवाला की टपरी से चाय पी है, तब से डॉली चायवाला को पूरी दुनिया जानने लगी है. अब डॉली चायवाला ने एक बार फिर सभी को चौंकाने वाला काम किया है. डॉली चायवाला को हिंदी सिनेमा के सबसे सर्वोच्च अवार्ड दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड से नवाजा गया है.

डॉली चायवाला ने फैंस को दी गुडन्यूज

डॉली चायवाला ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है. डॉली चायवाला के इस पोस्ट में उनके हाथ में दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड है. इस पोस्ट को शेयर कर डॉली चायवाला ने कैप्शन में लिखा है, ‘दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड फिल्म इंटरनेशनल 2024, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अवार्ड मुझे मिलेगा, मुझे आमंत्रित करने के लिए शुक्रिया.

फैंस दे रहे बधाईयां

डॉली चायवाला के इस पोस्ट को उनके सवा लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक कर लिया है. वहीं, कई फॉलोअर्स को उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. बता दें, डॉली चायवाला को इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं. डॉली चायवाला की टपरी से ना केवल आमजन बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी चाय पीने आते हैं. वहीं, यहां कई राजनेताओं ने भी आकर टपरी की चाय का स्वाद चखा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments